T-20 World Cup 2024: टी-20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम की जर्सी का अनोखे अंदाज में अनावरण

भारतीय टीम की आधिकारिक किट पार्टनर एडिडास ने आगामी टी-20 विश्व कप के लिए टीम की टी-20 जर्सी का खुलासा किया है।

336

टी-20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। यह मेगा इवेंट वेस्टइंडीज (West Indies) और अमेरिका (USA) की मेजबानी में 1 जून से शुरू होना है। फिलहाल ज्यादातर खिलाड़ी आईपीएल 2024 (IPL 2024) खेलने में व्यस्त हैं। आईपीएल के तुरंत बाद खिलाड़ी टी20 विश्व कप 2024 खेलते नजर आएंगे।

भारत (India) ने कुछ दिन पहले अपनी 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की थी। इस बीच बीसीसीआई ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारतीय टीम की नई जर्सी (Jersey) लॉन्च कर दी है। बीसीसीआई ने टीम इंडिया की जर्सी बनाने वाली कंपनी ‘एडिडास’ (Adidas) के ट्वीट को एक्स पर रीट्वीट किया है। अब भारतीय टीम की नई जर्सी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- Delhi Excise Scam: मनीष सिसोदिया को नहीं मिली राहत, न्यायिक हिरासत 15 मई तक बढ़ी

एडिडास ने जारी किया वीडियो
सोमवार को अनोखे अंदाज में भारतीय टीम की जर्सी का अनावरण किया गया। नीली और केसरिया रंग की जर्सी हेलीकॉप्टर से हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला मैदान पर उतरी और स्वागत के लिए मैदान पर कप्तान रोहित शर्मा, ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा और स्पिनर कुलदीप यादव मौजूद थे। ये वीडियो एडिडास ने जारी किया है। कंपनी ने वीडियो के साथ एक संदेश में कहा कि देश की नई टी20 जर्सी टीम की सेवा में है।

टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय टीम कुछ इस प्रकार
रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिवम दुबे, हार्दिक पांड्या (उप-कप्तान), रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल, संजू सैमसन (विकेटकीपर), मोहम्मद सिराज।

रिजर्व
रिंकू सिंह, शुभमन गिल, खलील अहमद, आवेश खान।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.