आईपीएल में लॉकडाउन! इन घटनाओं के बाद लिया गया निर्णय

इंडीयन प्रीमियर लीग के मैच चल रहे हैं। जिन्हें स्थगित करने का निर्णय किया गया है। इस संदर्भ में जानकारी बोर्ड ऑफ क्रिकेट कंट्रोल इन इंडिया के उपाध्यक्ष ने दी है।

कोरोना का कहर आईपीएल खिलाड़ियों पर भी पड़ा है। सन राइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उनका मंगलवार को मुंबई इंडियंस के विरुद्ध दिल्ली में मैच था जिसे स्थगित कर दिया गया। इसके अलावा बुधवार को भी चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच होनेवाले मैच को भी स्थगित किया गया है। आईपीएल के बायो बबल में खिलाड़ियों के संक्रमित पाए जाने के उपरांत ये निर्णय लिया गया है, जिसके अनुसार फिलहाल आईपीएल को स्थगित किया गया है।

ये भी पढ़ें – दीदी का विजयोत्सव! निर्दयी ‘ममता’ शर्मसार ‘मानवता’

आईपीएल को वर्तमान काल में स्थगित किया जा रहा है, हमने टीम, ब्रॉडकास्टर्स और इसमें सम्मिलित सभी लोगों से बात की है। देश में वर्तमान काल में चल रही लोगों की मनस्थिति को देखते हुए हमने ये निर्णय लिया है। हमारे लिए खिलाड़ियों का स्वास्थ्य अधिक महत्वपूर्ण है, बीसीसीआई सुरक्षा को प्राथमिकता देती है। हम जल्द ही मिलेंगे और निर्णय लेंगे कि कब इस सत्र को समाप्त कर सकते हैं, इसके लिए हमें अगली विंडो उपलब्धता भी देखनी होगी।
राजीव शुक्ला, उपाध्यक्ष -बीसीसीआई

इस संदर्भ में आईपीएल गवर्निंग काऊंसिल की ओर से भी जानकारी दी गई कि एक आपात बैठक की गई है। जिसमें आईपीएल गवर्निंग काऊंसिल और बीसीसीआई के पदाधिकारी सम्मिलित थे। इसमें पूर्ण सहमति से वर्तमान समय के लिए आईपीएल को स्थगित करने का निर्णय लिया गया है।

ये भी पढ़ें – पुणेः इसलिए तीन डॉक्टर गिरफ्तार!

कोरोना का बढ़ा संक्रमण
चेन्नई सुपर किंग्स के बॉलिंग कोच एल बालाजी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके पहले सोमवार को भी कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का मैच भी स्थगित कर दिया गया था। इसका कारण ये था कि कोलकाता नाइट राइडर्स के बॉलर संदीप वारियर और वरुण चक्रवर्ती भी कोरोना रॉजिटिव पाए गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here