कोरोना की चपेट में भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़, बीसीसीआई ने दी जानकारी

एशिया कप 2022 के लिए टीम के संयुक्त अरब अमीरात हेतु प्रस्थान से पहले द्रविड़ का कोविड-19 टेस्ट सकारात्मक निकला।

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ कोरोना संक्रमित हो गए हैं। एशिया कप 2022 के लिए टीम के संयुक्त अरब अमीरात के लिए प्रस्थान से पहले द्रविड़ का कोविड-19 टेस्ट सकारात्मक निकला।

बीसीसीआई ने एक बयान में कहा,”टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ का एशिया कप 2022 के लिए टीम के यूएई जाने से पहले नियमित परीक्षण में कोविड-19 टेस्ट सकारात्मक निकला। द्रविड़ बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं और उनमें हल्के लक्षण हैं। एक बार कोविड-19 रिपोर्ट नकारात्मक आने के बाद वह टीम में शामिल हो जाएंगे।”

ये भी पढ़ें – राजौरी में दो आतंकी कर रहे थे घुसपैठ की कोशिश, तभी हो गया ऐसा

एशिया कप 2022 यूएई में खेला जाएगा, जो 27 अगस्त से 11 सितंबर तक चलेगा।

एशिया कप में हिस्सा ले रही हैं छह टीम
एशिया कप में हिस्सा ले रही छह टीमों को दो ग्रुप में बांटा गया है। भारत, पाकिस्तान और एक क्वालीफाइंग टीम को ग्रुप ए में रखा गया है, जबकि श्रीलंका, बांग्लादेश और अफगानिस्तान ग्रुप बी में हैं। प्रत्येक टीम ग्रुप स्टेज में एक बार दूसरे से खेलेगी, जिसमें प्रत्येक ग्रुप की शीर्ष दो टीमें सुपर 4 राउंड में आगे बढ़ेंगी। सुपर 4 से शीर्ष 2 टीमें फाइनल के लिए क्वालीफाई करेंगी।

भारत वर्तमान में मौजूदा चैंपियन है, जिसने टूर्नामेंट का 2018 संस्करण जीता है, जो भारत का सातवां खिताब है।

भारतीय टीम
एशिया कप के लिए भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह , आवेश खान।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here