IND vs ENG Test Series: इंग्लैंड टीम को बड़ा झटका, स्पिनर जैक लीच हुए टेस्ट सीरीज से बहार

ईसीबी ने बताया कि स्पिनर जैक लीच बाएं घुटने की चोट के कारण भारत के खिलाफ शेष टेस्ट मैचों से बाहर हो गए हैं। लीच अगले 24 घंटों में अबू धाबी से इंग्लैंड के लिए उड़ान भरेंगे।

175

IND vs ENG Test Series: भारत (India) के खिलाफ तीसरे टेस्ट (third test) से पहले इंग्लैंड (England) की टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के अनुभवी स्पिनर जैक लीच (Jack Leach) पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के बाकी बचे तीन मैचों से बाहर हो गए हैं। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (England and Wales Cricket Board) (ईसीबी) ने 11 फरवरी (रविवार) को उनके टीम से बाहर होने की जानकारी दी।

घुटने की चोट के कारण बहार हुए जैक लीच
ईसीबी ने बताया कि स्पिनर जैक लीच बाएं घुटने की चोट के कारण भारत के खिलाफ शेष टेस्ट मैचों से बाहर हो गए हैं। लीच अगले 24 घंटों में अबू धाबी से इंग्लैंड के लिए उड़ान भरेंगे। इंग्लैंड की टीम दूसरे टेस्ट के बाद मिले ब्रेक में अबू धाबी (यूएई) गए थे। लीच को हैदराबाद में पहले टेस्ट के दौरान घुटने में चोट लग गई थी। इसके बाद चोट के कारण वह विशाखापत्तनम में दूसरा टेस्ट नहीं खेल पाए थे।

पांच मैचों की सीरीज 1-1 से बराबरी पर
ईसीबी के अनुसार लीच अपने ‘रिहैबिलिटेशन’ के लिए इंग्लैंड और समरसेट की चिकित्सा टीम के साथ मिलकर काम करेंगे। इसी के साथ ईसीबी ने बताया है कि टीम किसी रिप्लेसमेंट को नहीं बुलाएगी। पांच मैचों की सीरीज 1-1 से बराबरी पर भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मैच 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.