IND vs BAN Weather Report: क्या नॉर्थ साउंड, एंटीगुआ में बारिश के कारण रद्द हो जाएगा सुपर 8 का मुकाबला?

बांग्ला टाइगर्स को 20 जून (स्थानीय समय) को एंटीगुआ में बारिश से बाधित अपने सुपर 8 ओपनर में ऑस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ा और उसी स्थान पर अपने दूसरे मैच से पहले उनके पास 48 घंटे से भी कम समय बचा है।

87

IND vs BAN Weather Report: भारत (India) 22 जून (शनिवार) को एंटीगुआ के नॉर्थ साउंड में टी20 विश्व कप 2024 (T20 World Cup 2024) के सुपर 8 चरण (Super 8 Stage) के अपने दूसरे मैच में बांग्लादेश (Bangladesh) का सामना करने के लिए पूरी तरह तैयार है। मेन इन ब्लू टूर्नामेंट में कुछ अजेय टीमों में से एक है और अपना दबदबा कायम रखना चाहेगी।

बांग्ला टाइगर्स को 20 जून (स्थानीय समय) को एंटीगुआ में बारिश से बाधित अपने सुपर 8 ओपनर में ऑस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ा और उसी स्थान पर अपने दूसरे मैच से पहले उनके पास 48 घंटे से भी कम समय बचा है। पहली पारी के बाद और फिर दूसरी पारी में बारिश के कारण मुकाबला बीच में ही रुक गया। क्या भारत बनाम बांग्लादेश के बीच मुकाबला फिर से बारिश वाला होगा?

यह भी पढ़ें- Modi-Hasina Talks: भारत बांग्लादेशियों को देगा ई-मेडिकल वीज़ा, मोदी-हसीना वार्ता के बाद रंगपुर में नया दूतावास

बारिश की संभावना
एक्यूवेदर के अनुसार, भारत बनाम बांग्लादेश मुकाबले के दिन 22 जून को बारिश की 40% संभावना है। मैच 22 जून को स्थानीय समयानुसार सुबह 10:30 बजे, भारतीय समयानुसार रात 8:00 बजे शुरू होगा। सुबह में 100% बादल छाए रहने पर बारिश की 40% संभावना है। दोपहर में 99% बादल छाए रहने पर बारिश की संभावना 23% रह जाती है। मौसम पूर्वानुमान के अनुसार दोपहर में बादल छाए रहेंगे और हवा चलेगी।

यह भी पढ़ें- NEET Controversy: शिक्षा मंत्री ने बताया कि पेपर लीक की जांच के बावजूद क्यों नहीं रद्द की गई NEET परीक्षा? यहां पढ़ें

दोनों टीमों को एक-एक अंक मिलेगा
अगर मैच बारिश की वजह से रद्द हो जाता है, तो दोनों टीमों को एक-एक अंक मिलेगा, क्योंकि सुपर 8 मुकाबलों के लिए कोई रिजर्व दिन नहीं है। भारत ने अपने पहले मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ 47 रन से जीत दर्ज की और अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। ऑस्ट्रेलिया बेहतर नेट रन रेट के साथ शीर्ष पर है। यदि यह मैच बारिश के कारण रद्द हो जाता है, तो भारत को एक अंक मिलेगा और वह शीर्ष पर पहुंच जाएगा, लेकिन यदि अफगानिस्तान किसी तरह अपने शेष दोनों मैच – एक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ और दूसरा बांग्लादेश के खिलाफ – जीतने में सफल हो जाता है, तो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबला महत्वपूर्ण हो जाएगा।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.