सीएसके ने जडेजा को बताया आठवां आश्चर्य, रिटेन करने पर कही ये बात

सीएसके ने ट्विटर पर जडेजा के रिटेंशन पर एक संदेश पोस्ट किया और जल्द ही यह ट्वीट वायरल हो गया।

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल के आगामी सीज़न के लिए रिटेन किए गए खिलाड़ियों की अपनी पूरी सूची की घोषणा की और इसमें ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा का नाम देखकर उनके बहुत से प्रशंसक बहुत खुश हैं।

जडेजा का आईपीएल 2022 में एक कठिन सीजन था, क्योंकि उनका अपना और टीम का प्रदर्शन कप्तानी की बागडोर सौंपे जाने के तुरंत बाद खराब हो गया था। जडेजा ने एमएस धोनी को कप्तानी वापस देने का विकल्प चुना, लेकिन सीजन पूरा नहीं किया क्योंकि वह चोट के कारण बाहर हो गए थे। सीएसके अंततः नॉकआउट के लिए क्वालीफाई करने में विफल रही।

फ्रैंचाइजी के साथ जडेजा के भविष्य के बारे में बहुत सारी अटकलें थीं क्योंकि कई समाचार रिपोर्टों में कहा गया था कि उनका प्रबंधन के साथ मतभेद था, लेकिन उन सभी अटकलों पर 15 नवंबर को विराम लग गया क्योंकि जडेजा का नाम सीएसके की रिटेन किए गए खिलाड़ियों की सूची में शामिल था।

सीएसके ने ट्विटर पर जडेजा के रिटेंशन पर एक संदेश पोस्ट किया और जल्द ही यह ट्वीट वायरल हो गया। सीएसके ने पोस्ट किया, “आठवां आश्चर्य हमारे साथ रहेगा।”

बता दें कि सीएसके ने दिग्गज ड्वेन ब्रावो, क्रिस जॉर्डन और रॉबिन उथप्पा को रिलीज कर दिया है।

चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा रिटेन किए गए खिलाड़ियों की सूची:
महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, डेवोन कॉनवे, मोइन अली, रुतुराज गायकवाड़, शिवम दुबे, अंबाती रायुडू, ड्वेन प्रिटोरियस, महेश थीक्षाना, प्रशांत सोलंकी, दीपक चाहर, मुकेश चौधरी, सिमरजीत सिंह, तुषार देशपांडे, राजवर्धन हैंगर , मिशेल सेंटनर, मथीशा पथिराना, सुभ्रांशु सेनापति।

चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा रिलीज खिलाड़ियों की सूची:
ड्वेन ब्रावो, एडम मिल्ने, क्रिस जॉर्डन, एन जगदीशन, सी हरि निशांत, के भगत वर्मा, केएम आसिफ, रॉबिन उथप्पा (सेवानिवृत्त)।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here