Yamuna Expressway: भीषण हादसे में पांच की मौत, कई गंभीर घायल, इस राज्य के थे निवासी

ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा थाना इलाके में यमुना एक्सप्रेस-वे पर ग्रेटर नोएडा से आगरा की तरफ जाते समय यह हादसा तब हुआ जब 20 अक्टूबर की देर रात करीब एक बजे अज्ञात वाहन ने एक कार को टक्कर मार दी।

68

 उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले में यमुना एक्सप्रेस-वे (Yamuna Expressway) पर हुए भीषण हादसे में पांच लोगों की मौत (Death) हो गई है, जबकि तीन लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे के शिकार हुए सभी लोग मूल रूप से झारखंड के पलामू (palamu) के थाना हुसैनाबाद के जपला कचरा गांव के रहने वाले थे। सभी दुर्गा पूजा के मौके पर दिल्ली से पलामू स्थित घर लौट रहे थे।

घायल हुए बच्चे, बड़ों की मौत
बताया गया है कि वाहन में कुल आठ लोग सवार थे, जिसमें से पांच की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन बच्चे घायल हुए हैं। घायलों को कैलाश हॉस्पिटल जेवर में भर्ती कराया गया है। मरने वालों में उपेंद्र बैठा (38), बिजेंद्र बैठा (36), कांति देवी (30), ज्योति (12) , सुरेश पुत्र श्रीकांत कामत बैठा (45) हैं। घायलों में सूरज (16), आयुष (8), आर्यन (10) हैं। सभी जेजे कॉलोनी फेस-3 मदनपुर खादर थाना कालिंदी कुंज साउथ दिल्ली में रहते थे।

बताया जाता है कि ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा थाना इलाके में यमुना एक्सप्रेस-वे पर ग्रेटर नोएडा से आगरा की तरफ जाते समय यह हादसा तब हुआ जब 20 अक्टूबर की देर रात करीब एक बजे अज्ञात वाहन ने एक कार को टक्कर मार दी। सभी यमुना एक्सप्रेस-वे के रास्ते दिल्ली से झारखंड के लिए इको कार से जा रहे थे।

यह भी पढ़ें  – Navratri :सातवें दिन मां कालरात्रि के दरबार में दर्शन पूजन के लिए उमड़ी भीड़

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.