शिवसेना सांसद राहुल शेवाले ने महिला के दुष्कर्म के आरोप को बताया बेबुनियाद, कही ये बात

मुंबई के शिवसेना सांसद राहुल शेवाले के विरुद्ध एक महिला ने राहुल शेवाले पर दुष्कर्म का आरोप अपनी लिखित शिकायत में की है।

मुंबई के शिवसेना सांसद राहुल शेवाले के विरुद्ध एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए लिखित शिकायत साकीनाका पुलिस स्टेशन में दी है। खबर लिखे जाने तक शिवसेना सांसद राहुल शेवाले पर मामला दर्ज नहीं किया गया था।

पुलिस ने मामले की छानबीन किया जारी
पुलिस के अनुसार पीड़ित महिला मुंबई में ही रहती है। पीड़ित ने राहुल शेवाले पर दुष्कर्म का आरोप अपनी लिखित शिकायत में लगाया है। पुलिस ने मामले की सत्यता के लिए छानबीन शुरू कर दी है। तथ्य मिलने पर मामला दर्ज किया जाएगा।

ये भी पढ़ें – बंगालः ममता सरकार की वर्षगांठ पर भाजपा की शक्ति प्रदर्शन की तैयारी! जानिये, पार्टी के कौन-कौन नेता होंगे शामिल

 शेवाले ने आरोप पर कही ये बात
शिवसेना सांसद राहुल शेवाले ने सभी आरोपों से इनकार किया है। राहुल शेवाले ने कहा है कि एक महिला ने मेरे खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है। सांसद राहुल शेवाले ने कहा है कि सामाजिक और राजनीतिक क्षेत्र में मेरी छवि खराब करने के इरादे से शिकायत दर्ज कराई गई है। मुझे मुंबई पुलिस और कानून पर पूरा भरोसा है। उन्होंने निर्दोष होने का दावा करते हुए कहा कि वे किसी भी तरह की पूछताछ के लिए तैयार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here