वाघ बकरी चाय समूह के कार्यकारी निदेशक पराग देसाई का निधन, मॉर्निंग वॉक के दौरान हुए थे घायल

वाघ बकरी चाय समूह के मुख्य कार्यकारी पराग देसाई का इलाज के दौरान निधन हो गया।

58

गुजरात टी प्रोसेसर्स एंड पैकर्स लिमिटेड (Gujarat Tea Processors and Packers Limited) के कार्यकारी निदेशक पराग देसाई (Executive Director Parag Desai) का रविवार (22 अक्टूबर) की शाम को 49 वर्ष की आयु में अहमदाबाद (Ahmedabad) के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। गुजरात टी प्रोसेसर्स एंड पैकर्स लिमिटेड अपने प्रतिष्ठित चाय ब्रांड – वाघ बकरी चाय (Wagh Bakri Tea) के लिए सबसे लोकप्रिय है।

मिली जानकारी के अनुसार, पराग देसाई 15 अक्टूबर की सुबह अपने घर के पास टहल रहे थे। उसी समय आवारा कुत्तों ने उनका पीछा किया। कुत्तों से बचने के प्रयास में वह फिसल गया और गंभीर रूप से घायल हो गया।

यह भी पढ़ें- India and Israel: हमास आतंकी हमले के बाद भारत और इजराइल के रिश्ते और भी मजबूत!

उद्योग जगत में शोक की लहर
पराग को तुरंत शेल्बी अस्पताल ले जाया गया। यहां से उन्हें सर्जरी के लिए जायडस अस्पताल रेफर कर दिया गया। रविवार को उन्होंने इसी अस्पताल में आखिरी सांस ली। उनके निधन से उद्योग जगत में शोक की लहर है।

पराग 1995 में समूह में शामिल हुए
देसाई ने अमेरिका के न्यूयॉर्क में लॉन्ग आइलैंड यूनिवर्सिटी से एमबीए किया और वह प्रीमियम चाय समूह के चौथी पीढ़ी के उद्यमी थे। समूह के बिक्री, विपणन और निर्यात प्रभाग का नेतृत्व करने और ब्रांड को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के अलावा, देसाई एक उत्साही चाय चखने वाले और मूल्यांकनकर्ता भी थे। उन्हें यात्रा और वन्य जीवन में गहरी रुचि थी और उन्होंने स्थिरता परियोजनाओं के लिए उदारतापूर्वक अपना समय दिया। पराग देसाई के पिता रासेस देसाई हैं, जो वर्तमान में वाघ बकरी समूह के प्रबंध निदेशक हैं।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.