उत्तर प्रदेश: कौशांबी में इंस्पेक्टर की दबंगई का वीडियो वायरल, पुलिस विभाग में हड़कंप

यूपी पुलिस के इंस्पेक्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

276

उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh Police) के इंस्पेक्टर (Inspector) का एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। वीडियो में सिपाही ठेलेवालों पर अपनी हेकड़ी उतारता नजर आ रहा है। वीडियो कौशांबी जिले (Kaushambi District) का बताया जा रहा है। इंस्पेक्टर फलों की गाड़ी के पास जाते हैं और अपने हाथों से सारे फल जमीन पर फेंक देते हैं। मिली जानकारी के अनुसार, मामला सैनी कोतवाली के सैनी चौराहे का है। यहां पुल के नीचे फुटपाथ पर कुछ लोग दुकानें लगाकर फल बेचते हैं। 21 जुलाई की रात करीब आठ बजे सैनी थानेदार सुभाष चौरसिया (Subhash Chaurasia) गश्त पर थे। फुटपाथ पर फलों की दुकानें देखकर उनका पारा चढ़ गया और उन्होंने फलों को फेंकना शुरू कर दिया।

इंस्पेक्टर ने ठेला पलट दिया
इंस्पेक्टर ने दुकानदारों से कहा कि दोबारा दुकानें लगाईं तो जेल भेज देंगे। इंस्पेक्टर के इस रौब को किसी ने वीडियो में कैद कर लिया और वायरल कर दिया। इससे खाकी की काफी किरकिरी हो रही है। इसके साथ ही विभाग में हड़कंप मच गया है। एक फल विक्रेता का कहना है कि हमने अपना ठेला सड़क के बिल्कुल किनारे लगाया था। इसके बावजूद इंस्पेक्टर ने ठेला पलट दिया।

यह भी पढ़ें- गुजरात में बड़ा फेरबदल, राज्य सरकार ने किया 70 आईपीएस अधिकारियों का तबादला

पहले भी समझाया गया
वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक ब्रिजेश श्रीवास्तव ने सीओ सिराथू अवधेश विश्वकर्मा को जांच सौंपी है। विश्वकर्मा ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। सैनी चौराहे पर जाम की समस्या रहती है। पहले भी लोगों को समझाया गया था। प्रशासन ने अतिक्रमण हटाने का आदेश दिया है। फिर भी जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

देखें यह वीडियो- छत्तीसगढ़ में बड़ा रेल हादसा, मालगाड़ी के 11 डिब्बे पटरी से उतरे

Join Our WhatsApp Community

Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.