Uttarakhand: नैनीताल में भीषण सड़क दुर्घटना; 8 की मौत, तीन घायल

घटना की जानकारी मिलते ही बेतालघाट थाने से अधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने स्थानीय ग्रामीणों की मदद से तलाशी अभियान चलाया। रेस्क्यू के बाद सभी आठ पीड़ितों के शव खाई से बाहर निकाले गए।

91
File Photo

Uttarakhand: उत्तराखंड (Uttarakhand) के नैनीताल (Nainital) के बेतालघाट में 8 अप्रैल (सोमवार) रात एक वाहन के खाई में गिरने से कम से कम आठ लोगों की मौत (eight people died) हो गई और तीन घायल हो गए। तालघाट पुलिस (Tallaght Police) थाना प्रभारी अनीश अहमद ने कहा, “पिकअप वाहन के 200 फुट गहरी खाई में गिरने से आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।”

उन्होंने बताया कि मृतकों में सात लोग नेपाली नागरिक थे मृतकों की पहचान विश्राम चौधरी (50), धीरज (45), अनंतराम चौधरी (40), विनोद चौधरी (38), उदयराम चौधरी (55), तिलक चौधरी (45) गोपाल बासनियात (60) और राजेंद्र कुमार (38) के रूप में हुई। एक भारतीय – राजेंद्र कुमार – जो वाहन चला रहा था।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री मोदी आज दो जनसभा को करेंगे संबोधित, शाम को चेन्नई में रोड शो

सर्च ऑपरेशन चलाया
घटना की जानकारी मिलते ही बेतालघाट थाने से अधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने स्थानीय ग्रामीणों की मदद से तलाशी अभियान चलाया। रेस्क्यू के बाद सभी आठ पीड़ितों के शव खाई से बाहर निकाले गए। पुलिस की ओर से पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। अधिकारी ने कहा, ”देर रात ऊंचाकोट के मल्लागांव से 10 मजदूर अपना काम खत्म कर हल्द्वानी की ओर जा रहे थे। इसी दौरान उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर 200 फीट से ज्यादा गहरी खाई में गिर गई, जिसमें आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. , “

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.