Uttar Pradesh: ट्रैफिक ड्यूटी पर तैनात कांस्टेबल को तेज रफ्तार कार ने कुचला, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार, घटना सोमवार देर रात की है। बाराबिरवा चौराहे पर सिपाही अमित कुमार यातायात नियंत्रित कर रहे थे।

1024
File Photo

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में एक बार फिर तेज रफ्तार कारों का कहर देखने को मिला है। यहां कृष्णानगर थाना (Krishnanagar Police Station) क्षेत्र के बाराबिरवा चौराहे पर ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) के सिपाही (Police) को तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया। टक्कर लगते ही सिपाही सड़क पर गिर गया और कार चालक भाग गया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) की मदद से 24 घंटे के अंदर आरोपी कार चालक को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया। घायल सिपाही का लोकबंधु अस्पताल (Lokbandhu Hospital) में इलाज चल रहा है।

बताया जा रहा है कि कार विपरीत दिशा से आ रही थी। सिपाही को रौंदने के बाद कार चालक वहां से भाग गया। पुलिस के अनुसार, घटना सोमवार देर रात की है। बाराबिरवा चौराहे पर सिपाही अमित कुमार यातायात नियंत्रित कर रहे थे। इसी दौरान पीछे से विपरीत दिशा से एक होंडा सिटी कार सवार आया। इससे पहले कि अमित कुमार कुछ समझ पाता, उसने उसे रौंद दिया। यह देख मौके पर हड़कंप मच गया। आरोपी कार चालक मौके से भाग गया। ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। अमित कुमार को तुरंत लोकबंधु अस्पताल ले जाया गया। उनके पैर और कंधे पर गंभीर चोटें आईं। डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- GVL Narasimha Rao: राज्यसभा में उठा सनातन धर्म पर आपत्तिजनक टिप्पणी का मुद्दा, स्टालिन पर कार्रवाई की मांग

आरोपी कार चालक गिरफ्तार
उधर, पुलिस टीम ने इस दौरान अन्य टीमों को होंडा सिटी कार की डिटेल जारी की। कृष्णानगर पुलिस ने रात में ही आरोपी चालक को कार समेत पकड़ लिया। एडीसीपी ने बताया कि नंबर के जरिए कार का पता लगाया गया। जांच में पता चला कि कार विशेश्वर नगर आलमबाग निवासी अभिषेक दास चला रहा था। अभिषेक दास एक निजी कंपनी में काम करते हैं। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.