उत्तर प्रदेशः ट्रक से भिड़ी बस, 4 श्रमिकों की मौत, 12 घायल

कुशीनगर में दुर्घटना में दो मजदूरों की मृत्यु मौके पर हो गई और एक दर्जन से अधिक घायल हो गए। हादसा रात दो बजे हुआ।

142

बिहार के मधेपुरा से पंजाब के पटियाला में धान की रोपनी के लिए मजदूरों को लेकर जा रही बस (पीबी 30एन 8878) के हाटा नगर के समीप नेशनल हाइवे पर बालू लदे खड़े ट्रक से भिड़ जाने से बस के परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना में दो मजदूरों की मृत्यु मौके पर हो गई और एक दर्जन से अधिक घायल हो गए। हादसा रात दो बजे हुआ। आसपास लोग तेज आवाज सुनकर दुर्घटनास्थल पर पहुंचे।

इनकी मौत
पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी हाटा पहुंचाया। चिकित्सक ने पूरन सादा (18) निवासी बराही थाना, जिला मधेपुरा बिहार तथा धीरेन (18) निवासी बेलारी जिला मधेपुरा को मृत घोषित कर दिया। अस्पताल ले जाते जाते समय सुशील (30) पुत्र सुकन निवासी बराही, मधेपुरा और हृदय (50) निवासी बराही थाना मधेपुरा ने दम तोड़ दिया। दुर्घटना मे ठेकेदार राजेश, राजकुमार, विकास सादा, विजय सादा सहित एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। बस मे लगभग 80 लोग सवार थे। सभी मजदूर और ठेकेदार मधेपुरा जिले के ही निवासी हैं।

ये भी पढ़ें – खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2021 का समापन! प्रधानमंत्री ने भेजा ये संदेश

घायलों का उपचार जारी
कोतवाल राजेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि दुर्घटना की जानकारी मिलते ही घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। अभी तहरीर नहीं मिली है। सभी मजदूर रोजी-रोटी के लिए रोपनी करने जा रहे थे। ठेकेदार ने बताया कि हर वर्ष खेती के सीजन में जाते हैं और वहां मजदूरी करते हैं। कुछ दिन बाद वापस घर लौटते हैं।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.