उप्रः बुलडोजर बाबा के इस एक्शन से फिर कांपा माफियाओं का कलेजा, मचा हड़कंप

उप्र में बाबा का बुलडोजर बिना रूके चल रहा है। इसी क्रम में फर्रुखाबाद में कई अवैध निर्माणों को ध्वस्त कर दिया गया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बुल्डोजर 20 अप्रैल को फर्रुखाबाद शहर क्षेत्र में गरजा। सरकार की इस कार्रवाई से जहां आम जनता ने राहत महसूस की है, वहीं माफियाओं की नींद उड़ गई है। सिटी मजिस्ट्रेट एवं नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी 20 अप्रैल की सुबह सात बजे पालिका के कर्मचारियों एवं पुलिस फोर्स के पास बीबीगंज पुलिस चौकी के निकट पहुंचे। अतिक्रमण तोड़ने के लिए दो जेसीबी मशीनें एवं मलवा ले जाने के लिए एक ट्रैक्टर लगाया गया था।

पुलिस चौकी के पास ही पटिया तोड़ने की शुरुआत की गई। किसी की भी पटिया तोड़ने का विरोध करने की हिम्मत नहीं पड़ी। प्रशासनिक अधिकारियों का काफिला बीबीगंज, मऊदरवाजा बाजार में अतिक्रमण हटाता हुआ करीब 10 बजे टाउन हॉल तिराहे तक पहुंचा।

सैकड़ों अवैध निर्माण ध्वस्त
इस दौरान सैकड़ों दुकानों व मकानों के सामने नगर पालिका की नाली पर लगी पटिया तोड़ी गई। केवल नाली पर लगे जाल को छोड़ा गया। अतिक्रमण हटाओ अभियान की शुरुआत पूरी दमदार एवं शांति पूर्वक होने पर प्रशासनिक एवं पालिका कर्मियों ने राहत महसूस की है।

 दुकानदारों में हड़कंप
अतिक्रमण अभियान की शुरुआत होने की जानकारी मिलते ही नगर के उन दुकानदारों और मकान मालिकों में हड़कंप मच गया, जिन्होंने नगर पालिका की नाली के ऊपर अवैध रूप से पटिया का निर्माण किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here