उप्र: बस और बोलेरो में आमने-सामने की टक्कर, 6 लोगों की मौत

रुद्रपुर-गौरीबाजार मार्ग पर इंदूपुर काली मंदिर के सामने गोरखपुर की तरफ से तेज गति से आ रही प्राइवेट बस से बोलेरो की आमने-सामने से टक्कर हो गई।

88

उत्तर प्रदेश के जनपद देवरिया के गौरीबाजार क्षेत्र में 18 अप्रैल की देर रात को प्राइवेट बस और बोलेरो की आमने-सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में पांच बोलेरो सवार और एक बस का सवार यात्री है जबकि चार लोग घायल हैं। हादसे के बाद बस पलट गई। उसमें कितने यात्री घायल हैं, इसकी जानकारी अभी स्पष्ट नहीं हो सकी है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, कुशीनगर जिले के कोहड़ा गांव के रविंद्र तिवारी की बेटी की तिलक रुद्रपुर के रैश्री गांव में इंद्रदेव दूबे के घर आई थी। 18 अप्रैल की रात तिलक समारोह के बाद बोलेरो से सभी लोग कुशीनगर लौट रहे थे। इसी दौरान रुद्रपुर-गौरीबाजार मार्ग पर इंदूपुर काली मंदिर के सामने गोरखपुर की तरफ से तेज गति से आ रही प्राइवेट बस से बोलेरो की आमने-सामने से टक्कर हो गई।

इनकी मौत
इस हादसे में बोलेरो सवार रामप्रकाश सिंह (65), बोलरो चालक वशिष्ठ सिंह (45), सुभग गुप्ता (65) और अंकुर पाण्डेय (18) और बस में सवार यात्री देवरिया के रुद्रपुर निवासी रामानंद (35) की मौत हो गई है। वहीं एक मृतक की शिनाख्त अभी नहीं हो सकी थी। हादसे में गौरव, कमला, रामसूरज और एक अन्य घायल हैं। टकराने के बाद बस पलट गई, जिसमें कई सवारी के घायल होने की खबर है। घटना की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और राहत बचाव कार्य करते हुए सभी को अस्पताल भेजा हैं।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.