बांग्लादेश में दर्दनाक हादसा, दो ट्रेनों की टक्कर में कई लोगों की मौत

बांग्लादेश में भीषण ट्रेन हादसा हुआ है। जानकारी के अनुसार, दो ट्रेनें आपस में टकरा गईं।

193

बांग्लादेश (Bangladesh) में भीषण ट्रेन हादसा (Train Accident) हुआ है। मीडिया ने पुलिस के हवाले से बताया कि बांग्लादेश में दो ट्रेनों (Trains) के बीच टक्कर में कम से कम 13 लोगों की मौत (Death) हो गई और कई घायल (Injured) हो गए। मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है। स्थानीय पुलिस अधिकारी सिराजुल इस्लाम ने कहा कि बचाव अभियान (Rescue Operation) जारी रहने से मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है।

न्यूज एजेंसी के अनुसार, इस हादसे में अब तक 13 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि बांग्लादेशी मीडिया की खबरों के मुताबिक मृतकों की संख्या 20 के पार पहुंच गई है।

यह भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ विस चुनाव : टिकट नहीं मिलने पर सिंधी अकादमी के डायरेक्टर ने कांग्रेस को ऐसे दिया झटका

बचाव अभियान जारी
मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार, इस भीषण ट्रेन हादसे के बाद ट्रेन सेवाएं मौके पर पहुंच गई हैं और बचाव अभियान जारी है। स्थानीय पुलिस अधिकारी सिराजुल इस्लाम ने कहा कि बचाव अभियान जारी रहने से मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है।

वहीं, बांग्लादेशी टीवी चैनल के मुताबिक, इस ट्रेन दुर्घटना में मरने वालों की संख्या 20 तक पहुंच गई है। भैरब रेलवे पुलिस स्टेशन प्रभारी मोहम्मद अलीम हुसैन शिकारी ने कहा कि यह दुर्घटना ढाका जाने वाली यात्री ट्रेन ‘इगारोसिन्दुर एक्सप्रेस गोधुली’ के बीच हुई। सोमवार की दोपहर करीब साढ़े तीन बजे भैरब रेलवे स्टेशन के बाहरी इलाके में किशोरगंज जा रही मालगाड़ी की टक्कर हो गई।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.