बिहारः सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत, बिजली ने ली एक की जान

आरा मशीन के समीप अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। एक ही थाना क्षेत्र में चार लोगों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है।

119

सावन माह की पहली एकादशी बेगूसराय के तेघड़ा अनुमंडल वासियों के लिए काला दिन साबित हो गया है। यहां अलग-अलग दो सड़क हादसों में जहां तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं बिजली का करंट लगने से एक युवक असमय काल के गाल में समा गया।

पहली घटना राष्ट्रीय उच्च पथ (एनएच)-28 के बरौनी-मुजफ्फरपुर खंड के झमटिया ढ़ाला के समीप की है। जहां 24 जुलाई को अहले सुबह बारात से मोटर साइकिल पर सवार होकर वापस अपने घर लौट रहे तीन युवकों को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। जिसमें दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

ये भी पढ़ें – दिल्ली हिंसा का आरोपी शरजील इमाम रहेगा जेल में, याचिका पर न्यायालय ने दिया यह निर्णय

मृतक की पहचान बछवाड़ा थाना क्षेत्र के बेगमसराय निवासी मो. अजहरुद्दीन के पुत्र सोनू एवं तेघड़ा थाना क्षेत्र के दनियालपुर निवासी मो. नूरआलम के पुत्र जुबेर के रूप में की गई है, मृतक साला-बहनोई थे। इस घटना में भगवानपुर थाना क्षेत्र के चुरामनचक निवासी मो. कुर्बान का पुत्र मेराज गंभीर रूप से घायल हो गया है।

अनियंत्रित ट्रक ने व्यक्ति को कुचला
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि तीनों युवक समस्तीपुर जिला के सिंघिया से सुबह करीब तीन बजे झमटिया ढ़ाला के समीप अनियंत्रित ट्रक ने तीनों को कुचल दिया, इसमें दो की मौके पर ही मौत हो गई।

बिजली के सर्विस वायर की चपेट में आया युवक
दूसरी घटना बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रानी पंचायत-दो स्थित बेगूसराय गांव की है। जहां की नवनिर्मित घर के छत पर पानी देने के दौरान बिजली के सर्विस वायर की चपेट में आने से गंगा यादव के पुत्र नितेश कुमार की मौत हो गई। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि रविवार की सुबह नीतीश कुमार अपने नवनिर्मित घर के छत पर पानी दे रहा था। इसी दौरान बिजली की चपेट में आ गया। काफी देर बाद परिजन जब खोजबीन करते हुए छत पर गए तो नितेश का शव मिला।

अज्ञात वाहन ने युवक को कुचला
तीसरी घटना बछवाड़ा थाना क्षेत्र के गांव की समीप की है। जहां की रात में अपना दुकान बंद कर साइकिल से घर लौट रहे अशोक साह को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया, जिससे मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि अशोक साह बछवारा के वीणा मार्केट में किराना दुकान चलाते हैं। रात में दुकान बंद कर साइकिल से अपने घर लौट रहे थे, इसी दौरान गांव के आरा मशीन के समीप अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। एक ही थाना क्षेत्र में चार लोगों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.