‘उस’ महिला के दाऊद और पाकिस्तानी गिरोहों से है संबंध? राहुल शेवाले ने आरोप लगाते हुए की ये मांग

शिंदे गुट के सांसद राहुल शेवाले ने अपने ऊपर महिला द्वारा लगाए गए रेप के आरोपों पर सफाई दी है।

शिंदे समूह के सांसद राहुल शेवाले पर ठाकरे गुट द्वारा एक फैशन डिजाइनर का शोषण करने का आरोप लगाया जा रहा है। इस मामले को विधानसभा में भी उठाया गया। इस बीच, ठाकरे गुट मामले की गहन जांच की मांग कर रहा है। वहीं  सांसद राहुल शेवाले ने इस बारे में सफाई दी है। राहुल शेवाले ने सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा कि इस फैशन डिजाइनर महिला का पाकिस्तान में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम और अन्य गिरोह से संबंध है। उन्होंने इस मामले की एमआईए और एनआईए से जांच कराने की भी मांग की है।

लगाए सनसनीखेज आरोप
25 दिसंबर को शेवाले ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर चौंकाने वाली जानकारी दी। इसके साथ ही महिला पर गंभीर आरोप लगात हुए शेवाले ने कुछ ऑडियो क्लिप भी सुनाए। उन्होंने कहा कि इस महिला और राकांपा ने उन्हें बदनाम करने की कोशिश की।  शेवाले ने आरोप लगाया कि उनका पारिवारिक और राजनीतिक जीवन तबाह करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने दावा किया कि आरोपी खुद बार डांसर है। उसके परिवार की आपराधिक पृष्ठभूमि रही है। मुझे पैसों के लिए ब्लैकमेल किया गया। मुझ पर लगाए गए सभी आरोप और वायरल हो रहे सभी फोटो और वीडियो झूठे हैं। इस महिला के दाऊद सहित पाकिस्तान के अन्य गिरोह से संबंध हैं। उसके गैंग में फराह नाम की एक पाकिस्तानी महिला भी है। राशिद नाम का एक पाकिस्तानी एजेंट भी है। ये फैशन डिजाइनर महिला रईस और जावेद छोटाली नाम के एक शख्स के साथ काम करती है और उनके रिश्ते हैं। शेवाले ने कहा कि यह कोई साधारण मामला नहीं है बल्कि एक अंतरराष्ट्रीय साजिश है।

उद्धव ठाकरे पर कसा तंज
शेवाले ने आगे कहा कि युवा सेना प्रमुख कह रहे हैं कि उद्धव ठाकरे ने मुझे बचा लिया, लेकिन इस महिला का समर्थन युवा सेना प्रमुख कर रहे हैं। क्या ऐसा करने से किसी की शादी बचती है? इससे तो किसी का जीवन बर्बाद हो सकता है। एनसीपी शुरू से ही इस मामले में मेरे खिलाफ केस दर्ज कराने की कोशिश कर रही थी। लेकिन उद्धव ठाकरे के इशारे पर आखिरकार मेरे ऊपर केस दर्ज किया गया।

महिला के परिवार की आपराधिक पृष्ठभूमि
इस महिला की आपराधिक पारिवारिक पृष्ठभूमि है। उसका भाई गंभीर अपराध में जेल में है। मुंबई पुलिस उसे तलाश नहीं पाई लेकिन एनसीपी की महिला नेता ने उन्हें ढूंढ निकाला। उन्होंने यह सवाल भी उठाया  कि एनसीपी की महिला नेता ने उसे कैसे ढूंढ़ निकाला? इसके पीछे राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी है। एनसीपी का संबंध दाऊद से है। पार्टी के मंत्री दाऊद से जुड़े होने के आरोप में जेल में हैं। महिला के वकील की बातचीत में नवाब मलिक का भी जिक्र है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here