Terrorist Attack: घात लगाकर बैठे आतंकियों ने वायुसेना के वाहनों पर बरसाईं गोलियां, हमले में एक जवान हुतात्मा

हमले के बाद भारतीय सेना की अतिरिक्त टुकड़ियां पुंछ के जर्रा वाली गली पहुंच गई हैं।

385

शनिवार (4 मई) की शाम करीब सवा छह बजे पुंछ जिले (Poonch District) के सुरनकोट इलाके (Surankot Area) में वायुसेना (Air Force) के काफिले पर आतंकियों (Terrorists) के हमले में एक जवान हुतात्मा (Soldier Martyred) हो गया। चार अन्य घायल (Injured) हो गये। आतंकियों ने काफिले में शामिल दो गाड़ियों में से एक को निशाना बनाया और अंधाधुंध फायरिंग की।

वायुसेना के एक प्रवक्ता ने ट्विटर पर बताया कि आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में वायुसेना के पांच जवान घायल हो गये। उन्हें नजदीकी अस्पताल भेजा गया है। इलाज के दौरान एक जवान हुतात्मा हो गया। स्थानीय सेना की टुकड़ियों ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया हुआ है।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections: पाकिस्तान के राहुल प्रेम पर भाजपा का निशाना, कांग्रेस से पूछा यह सवाल

शशिधर के पास आतंकियों ने सेना की गाड़ियों पर हमला कर दिया। वायुसेना की दो गाड़ियां सुरनाकोट इलाके के सनाई टॉप की ओर लौट रही थीं। जैसे ही गाड़ियां पहुंचीं, पहले से घुसे आतंकियों ने एक गाड़ी को निशाना बनाया और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। गाड़ी के शीशे पर 14 से 15 गोलियों के निशान दिख रहे हैं।

भारतीय सेना पिछले एक हफ्ते से पुंछ में सर्च ऑपरेशन चला रही है। यहां के दो संदिग्धों की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है। इसके बाद सेना ने सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया। इससे पहले उधमपुर में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में एक ग्राम रक्षक घायल हो गया था। इलाज के दौरान गार्ड की मौत हो गई। इसके बाद सेना ने सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया।

पिछले साल पुंछ में भारतीय सेना के जवानों पर कई आतंकी हमले हुए थे। इस साल यह इस तरह की पहली घटना है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.