ट्रेन में ससुरालियों को बेहोश कर प्रेमी के साथ फरार हो गई लुटेरी दुल्हन, पढ़िये पूरी अपराध कथा

यह लोग मुगलसराय के किसी गांव से शादी करने के बाद दुल्हन को विदा करवाकर अपने साथ अजमेर लेकर मरुधर एक्सप्रेस से जा रहे थे।

93

राजकीय रेलवे पुलिस ने मरुधर एक्सप्रेस पर बनारस से राजस्थान के अजमेर जा रहे एक ही परिवार के चार सदस्यों को बेहोशी की हालत में इटावा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से उतारा। सभी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहराखुरानी के शिकार हुए लोगों ने होश में आने पर आप बीती बयां कर लुटेरी दुल्हन के फरार होने की जानकारी दी।

दरअसल यह लोग मुगलसराय के किसी गांव से शादी करने के बाद दुल्हन को विदा करवाकर अपने साथ अजमेर लेकर मरुधर एक्सप्रेस से जा रहे थे। रास्ते में चलती ट्रेन में दुल्हन ने अपने किसी प्रेमी के साथ खाने में विषाक्त पदार्थ मिलाकर सबको बेहोश कर दिया और प्रेमी के साथ फरार हो गई। पीड़ित की आपबीती सुनकर राजकीय रेलवे पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

यह है पूरी कहानी
पीड़ित शशिलाल जैन ने बताया कि वह अपने भतीजे अंकित जैन की शादी के लिए वे मुगलसराय से करीब 25 किलोमीटर दूर एक गांव में पहुंचे थे, जिन्हे जितेंद्र भादू नाम के एक शख्स जो कि दुल्हन गुड्डी का रिश्तेदार बताया जा रहा था, उन्होंने बताया कि जितेंद्र उर्फ भादू से उनका संपर्क बीते जनवरी को जब वह अपनी दादी की मृत्यु के बाद उनके फूल लेकर सिराने के लिए बनारस गए थे तब हुआ था। तब मैंने जितेंद्र से अपने भतीजे अंकित की शादी करवाने के लिए कहा था। उसके बाद उसने अपनी रिश्तेदार लड़की गुड्डी की तस्वीर भेजी और अंकित और गुड्डी की शादी पक्की करवा दी। उसके बाद करीब पचास हजार के कपड़े और जेवरात लेकर राजस्थान से हम लोग मुगलसराय आए थे और वहां पर गुड्डी और अंकित की शादी करवाने के बाद विदा करवाकर मरुधर एक्सप्रेस से बनारस से राजस्थान जा रहे थे। रास्ते में किसी अनजान व्यक्ति ने हमारी बर्थ पर आकर हम लोगों से बातचीत करना शुरू कर दी और दोस्ती कर ली। बातों से उन्हें लगा कि वह अनजान शख्स गुड्डी का जानने वाला है, लेकिन हम लोगों ने इस बात पर ज्यादा गौर नहीं किया। रास्ते में गुड्डी ने हम लोगों को पैकेट से निकालकर खाना खिलाया और हम लोग खाना खाने के बाद बेहोश हो गए। दूसरे दिन सुबह हम लोगों को सराय भूपत रेलवे स्टेशन पर पुलिस ने उतारकर अस्पताल में भर्ती करवाया है।

दुल्हन की तलाश जारी
थाना प्रभारी राजकीय रेलवे पुलिस संजय खरवार ने बताया कि जानकारी के अनुसार यह लोग अंकित की शादी गुड्डी से करवाने के बाद उसकी विदाई करवाकर मरुधर एक्सप्रेस से राजस्थान लेकर जा रहे थे। रास्ते में जालसाज युवती गुड्डी के द्वारा इन्हें बेहोश कर दिया गया और वह ट्रेन में यात्रा कर रहे अन्य लोगों के साथ फरार हो गई। जानकारी में कुछ यात्रियों ने बताया है कि दुल्हन के भेष में यात्रा कर रही महिला एक शख्स के साथ कानपुर रेलवे स्टेशन पर उतर गई थी। मामले की जांच पड़ताल करते हुए लुटेरी दुल्हन की तलाश की जा रही है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.