महाराष्ट्रः शिर्डी से कुख्यात आतंकी गिरफ्तार, पंजाब में रचा था ऐसा खतरनाक षड्यंत्र

पंजाब एटीएस की टीम खतरनाक आतंकवादी को पकड़ने के लिए महाराष्ट्र में आई थी और महाराष्ट्र एटीएस के साथ मिलकर शिर्डी में पिंपलवाड़ी रोड पर स्थित होटल गंगा में छापा मारा।

महाराष्ट्र जिले के अहमदनगर स्थित तीर्थ क्षेत्र के रूप में विख्यात शिर्डी के एक होटल में छापा मारकर पंजाब और महाराष्ट्र के एंटी टेररिस्ट स्क्वायड (एटीएस ) ने एक खतरनाक आतंकवादी को गिरफ्तार किया है। राजिंदर नामक इसी आतंकवादी ने पंजाब राज्य में एक पुलिस सब इंस्पेक्टर की कार में आईईडी विस्फोटक लगा कर उन्हें मारने की साजिश रची थी। आतंकवादी राजिंदर को लेकर एटीएस की टीम पंजाब रवाना हो गई है।

ये भी पढ़ें – पटनाः गंगा में डूबी बालू लदी नाव,15 मजदूर थे सवार, कई लापता

पंजाब एटीएस की टीम ने महाराष्ट्र एटीएस के साथ मिलकर मारा छापा
पंजाब एटीएस की टीम खतरनाक आतंकवादी को पकड़ने के लिए महाराष्ट्र में आई थी और महाराष्ट्र एटीएस के साथ मिलकर शिर्डी में पिंपलवाड़ी रोड पर स्थित होटल गंगा में बीती रात छापा मारा था। इस गोपनीय कार्रवाई की जानकारी शिरडी की स्थानीय पुलिस को भी नहीं दी गई थी। 21 अगस्त को सुबह शिरडी पुलिस स्टेशन में एटीएस ने कानूनी कार्रवाई पूरी की, तब इसकी भनक स्थानीय पुलिस को लगी। इसके बाद पंजाब एटीएस आतंकवादी राजिंदर को लेकर पंजाब रवाना हुई। शिर्डी होटल में आतंकवादी राजिंदर को कमरा किस तरह मिला, पुलिस इसकी जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here