Swati Maliwal Medical Checkup: स्वाति मालीवाल का देर रात एम्स में हुआ मेडिकल चेकअप, दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद

पुलिस सूत्रों के अनुसार, स्वाति ने शिकायत में कहा है कि अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार ने उन्हें थप्पड़ मारा। पेट पर लात मारी।

404

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) का दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने गुरुवार देररात एम्स (AIIMS) में मेडिकल चेकअप (Medical Checkup) करवाया। इससे पहले दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) के करीबी बिभव कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज (FIR Registered) की थी।

दिल्ली पुलिस के सूत्रों के अनुसार, स्वाति मालीवाल को मेडिकल चेकअप के लिए एम्स ले जाया गया। करीब दो घंटे वो यहां रहीं और तड़के करीब 3 बजकर 26 मिनट पर उनकी गाड़ी को एम्स से बाहर निकलते देखा गया। वो सुबह चार बजे अपने आवास पहुंचीं। वो गाड़ी से उतरीं। उन्हें लंगड़ाते हुए चलते देखा गया।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र में आज विपक्ष पर हमला बोलेंगे PM Modi, ओडिशा-झारखंड में रहेंगे अमित शाह

पुलिस सूत्रों के अनुसार, स्वाति ने शिकायत में कहा है कि अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार ने उन्हें थप्पड़ मारा। पेट पर लात मारी। सूत्रों ने दावा किया, ”पुलिस को बयान देते समय स्वाति मालीवाल भावुक हो गईं। उन्होंने मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की।”

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.