Swati Maliwal Assault: “जिस हद तक गिर सकता है गिर जा, एक दिन सच्चाई सामने आएगी”- स्वाति

वीडियो मुख्यमंत्री आवास में उस दिन का है। इसमें सुरक्षा कर्मी स्वाति मालीवाल को बाहर जाने को कह रहे हैं।

380

Swati Maliwal Assault: स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) के साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास में हुई मारपीट के मामले (assault case) में एक वीडियो सामने आया है। इसमें वह सौफे पर बैठी हैं और पुलिस बुलाने की बात कर रही हैं। वीडियो पर सवाल खड़े करते हुए स्वाति मालीवाल ने इसे ‘राजनीतिक हिटमैन’ (Political hitman)की खुद को बचाने की कोशिश बताया है।

उन्होंने कहा, “जिस हद तक गिर सकता है गिर जा, भगवान सब देख रहा है। एक ना एक दिन सब की सच्चाई दुनिया के सामने आएगी।” हालांकि स्वाति के सोशल मीडिया पोस्ट से यह स्पष्ट नहीं है कि वे किसे ‘राजनीतिक हिटमैन’ कह रही हैं।

यह भी पढ़ें- Accident Rajasthan: यूपी रोडवेज की बस और ट्रक में टक्कर, पांच की मौत

112 नंबर कॉल
वीडियो मुख्यमंत्री आवास में उस दिन का है। इसमें सुरक्षा कर्मी स्वाति मालीवाल को बाहर जाने को कह रहे हैं। दूसरी ओर वह कह रही हैं कि उन्होंने 112 नंबर कॉल की है। वह पुलिस को बुला रही हैं। वीडियो कमरे के दरवाजे पर खड़े किसी व्यक्ति ने बनाया है।

यह भी पढ़ें- Delhi liquor scam case: AAP को झटका, ईडी ने पार्टी को बताया आरोपी

बिना संदर्भ की वीडियो
वीडियो के सामने आने के बाद स्वाति ने ट्वीट कर कहा कि हर बार की तरह इस बार भी इस राजनीतिक हिटमैन ने ख़ुद को बचाने की कोशिशें शुरू कर दी हैं। अपने लोगों से ट्वीट्स करवाके, आधी बिना संदर्भ की वीडियो चलाके इसे लगता है ये इस अपराध को अंजाम देके ख़ुद को बचा लेगा। कोई किसी को पीटते हुए वीडियो बनाता है भला? घर के अंदर की और कमरे की सीसीटीवी फ़ुटेज की जांच होते ही सत्य सबके सामने होगा।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.