करंट लगने से छात्रा की मौतः शिवसेना ने की ये मांग

वसई विरार में पिछले दो दिनों से बूंदाबांदी हो रही है। इससे सोसायटी के सामने की सड़क पर पानी भर गया था।

85

पालघर जिले में घर जाते समय बिजली के करंट लगने से 10वीं की छात्रा ( तनिष्का लक्ष्मण कांबले) की मौत हो गई। वह कृष्णा मथुरा नगर, बोलिंज, विरार वेस्ट में रहती थी। वह विरार वेस्ट में बोलिंज के कृष्णा मथुरा नगर इलाके में क्लास अटेंड करती थीं। क्लास से घर आते समय बिजली की करंट लगने से उसकी मौत हो गई। शिवसेना ने मामले में पुलिस से केस दर्ज करने की मांग की है।

वसई विरार में पिछले दो दिनों से बूंदाबांदी हो रही है। इससे सोसायटी के सामने की सड़क पर पानी भर गया था। उस पानी में सड़क के नीचे एमएसईबी का केबल टूट गया था। इससे पानी में बिजली प्रवाहित हो रही थी। उसी पानी से गुजरते समय तनिष्का को करंट लग गया और उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

स्थानीय लोगों का आरोप
स्थानीय लोगों का कहना है कि, शहर में कई जगहों पर एमएसईबी के केबल खुले पड़े हैं। डीपी बॉक्स भी खुले हैं। लोगों का कहना है कि तनिष्क की मौत के लिए एमएसईबी की लापरवाही जिम्मेदार है। तनिष्क के निधन से उनके परिवार में शोक की लहर है। वहीं पालघर जिला संगठन महिला आघाड़ी (शिवसेना ) की किरण चेदवणकर के लेटर हेड पर शिवसेना शिष्टमंडल द्वारा एमएसईबी विभाग वसई पूर्व अधीक्षक अभियंता को लिखित ज्ञापन पत्र दिया गया है।

शिवसेना ने की ये मांग
शिवसेना के पत्र में कहा गया है कि वसई में यह पहली घटना नहीं है। इससे पहले दीवानामन, वसई गांव में भी इंसान और मवेशी इस हादसे का शिकार हो चुके हैं। हम आपको एक गंभीर चेतावनी देते हैं कि यह सब बिजली वितरण कंपनी की लापरवाही के कारण हुआ है। इस घटना के लिए जो भी जिम्मेदार है, उसके खिलाफ मामला दर्ज किया जाना चाहिए, पीड़ित परिवार को न्याय मिलना चाहिए। इस अवसर पर शिवसेना के तमाम वरिष्ठ पदाधिकारी उपस्थित थे। हालांकि,इस मामले में अर्नाला पुलिस ने सीआरपीसी 174 के तहत केस दर्ज किया है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.