SIA Raid: राज्य जांच एजेंसी ने दक्षिण कश्मीर के कई जिलों में छापेमारी की, आतंकी फंडिंग का है मामला

राज्य जांच एजेंसी ने मंगलवार सुबह दक्षिण कश्मीर के कई जिलों में विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी शुरू की। यह छापेमारी अनंतनाग, शोपियां और कुलगाम जिलों में की जा रही है।

320

आतंकियों (Terrorists) से जुड़े एक मामले की जांच के सिलसिले में राज्य जांच एजेंसी (State Investigation Agency) ने मंगलवार (14 मई) को दक्षिण कश्मीर (South Kashmir) के तीन जिलों में कई जगहों पर छापेमारी (Raids) की। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि एसआईए (SIA) के अधिकारियों ने तड़के अनंतनाग (Anantnag), कुलगाम (Kulgam) और शोपियां (Shopian) जिलों में छापेमारी की।

मिली जानकारी अनुसार, जम्मू-कश्मीर में प्रशासन ने आतंकी फंडिंग के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल, स्थानीय पुलिस और राज्य जांच एजेंसी ने टेरर फंडिंग को लेकर अनंतनाग, शोपियां और कुलगाम समेत दक्षिण कश्मीर में कई जगहों पर छापेमारी की।

यह भी पढ़ें- Bihar: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तबीयत बिगड़ी, PM Modi के नामांकन में नहीं होंगे शामिल

जांच एजेंसियों की यह कार्रवाई बिजबेहरा थाने में दर्ज एक मामले के सिलसिले में हो रही है। दरअसल, पिछले महीने अप्रैल में बिहार के स्थानीय विक्रेता शंकर के बेटे राजा शाह की आतंकियों ने बेरहमी से गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले को लेकर केस दर्ज किया गया था। हालांकि, सुरक्षा बलों की टीम दक्षिण कश्मीर में 11 ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.