पाकिस्तान में सेना का हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, दो मेजर सहित छह जवानों की मौत

पाकिस्तान के बलूचिस्तान के हरनाई जिले के खोस्त शहर में 25 सितंबर की देर रात पाकिस्तानी सेना का एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

106

 पाकिस्तान के बलूचिस्तान में सेना का एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। हेलीकॉप्टर में सवार पाकिस्तानी सेना के दो मेजर सहित छह जवानों को अपनी जान गंवानी पड़ी है। पाकिस्तानी सेना ने भी इन सभी छह लोगों की मौत होने की पुष्टि की है।

पाकिस्तान के बलूचिस्तान के हरनाई जिले के खोस्त शहर में 25 सितंबर की देर रात पाकिस्तानी सेना का एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हेलीकॉप्टर पर पाकिस्तानी सेना के दो मेजर (ये दोनों पायलट भी थे) सहित छह लोग सवार थे। पाकिस्तानी सेना की मीडिया एफेयर्स विंग ने जानकारी दी कि दोनों पायलटों सहित हेलीकॉप्टर पर सवार सभी छह लोगों की मृत्यु हो गयी। सेना की ओर से दुर्घटना के कारणों की जानकारी नहीं दी गयी है।

यह भी पढ़ें – ऋषिकेश: गंगा नदी में बह गया मेडिकल का छात्र, तलाशी अभियान जारी

हादसे में मरने वाले लोगों में 39 वर्षीय मेजर खुर्रम शहजाद और 30 साल के मेजर मुहम्मद मुनीब अफजल शामिल हैं। इनके अलावा 44 वर्षीय सूबेदार अब्दुल वाहिद, 27 वर्षीय सिपाही मुहम्मद इमरान खान, 30 वर्षीय नायक जलील और 35 वर्षीय सिपाही शोएब मृतकों में शामिल हैं। इससे पहले अगस्त में भी पाकिस्तानी सेना का एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। इस हादसे में भी सेना के छह जवानों की मौत हुई थी। उड़ान भरते-भरते यह हेलीकॉप्टर अचानक लापता हो गया था।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.