Silkyara Tunnel Accident: रेस्क्यू ऑपरेशन की सीएम धामी ने की समीक्षा, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ओर से लगातार बचाव अभियान का अपडेट लिया जा रहा है। ग्राउंड जीरो पर कार्य कर रहीं एजेंसियों को प्रदेश सरकार की ओर से हर संभव सहयोग दिया जा रहा है।

874

Silkyara Tunnel Accident: मुख्यमंत्री ने उत्तरकाशी के सिलक्यारा टनल में फंसे श्रमिकों को निकालने के लिए चलाए जा रहे रेस्क्यू ऑपरेशन (rescue operation) में आ रही बाधाओं से निपटने के लिए हर आवश्यक कदम उठाने के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं।

श्रमिकों की कुशलता सर्वोच्च प्राथमिकता
शनिवार को शासकीय आवास पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने अधिकारियों के साथ सिलक्यारा (उत्तरकाशी) में टनल में फंसे श्रमिकों को सकुशल बाहर निकालने के लिए चलाए जा रहे बचाव कार्यों की समीक्षा की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि टनल में फंसे सभी श्रमिकों को सकुशल बाहर निकालना सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है और इस दिशा में तेजी से कार्य किए जा रहे हैं।

प्रधानमंत्री भी ले रहे अपडेट
मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ओर से लगातार बचाव अभियान का अपडेट लिया जा रहा है। ग्राउंड जीरो पर कार्य कर रहीं एजेंसियों को प्रदेश सरकार की ओर से हर संभव सहयोग दिया जा रहा है। समीक्षा बैठक में अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी, विशेष प्रमुख सचिव अभिनव कुमार, सचिव मुख्यमंत्री शैलेश बगौली, विनय शंकर पांडे, अपर पुलिस महानिदेशक ला एंड ऑर्डर अंशुमन, सूचना महानिदेशक बंशीधर तिवारी व मुख्यमंत्री कार्यालय के अधिकारी उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें – Nepal: पशुुपतिनाथ मंदिर ले जाए जाएंगे भारत के नंदी, जानें कारण

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.