‘गांजा कंपनी’ अमेजन को बंद करो ! ट्विटर पर उठी मांग

हाल ही में खुलासा हुआ था कि अमेजन कंपनी गांजा बेच रही है। इससे पूरे देश में हड़कंप मच गया। पुलिस ने तुरंत संज्ञान लिया और कंपनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

दुनिया भर में मशहूर ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन द्वारा गांजा बेचने की चौंकाने वाली खबर सामने आई है। फिलहाल इस मामले में कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस कार्रवाई कर रही है। लेकिन अब एमेजन को सोशल मीडिया पर ‘गांजा कंपनी’ कहा जा रहा है। ट्विटर पर ‘बैन गांजा कंपनी’ ट्रेंड जोर पकड़ रहा है। इस पर करीब 4,000 लोगों ने प्रतिक्रिया दी है।

यह है मामला
हाल ही में खुलासा हुआ था कि अमेजन कंपनी गांजा बेच रही है। इससे पूरे देश में हड़कंप मच गया। पुलिस ने तुरंत संज्ञान लिया और कंपनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। कंपनी से पूछताछ भी शुरू कर दी गई है।

ये भी पढ़ेंः अमेजन इंडिया ने बेच दिया 1000 किलो गांजा? एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज

देश भर में हो रहा है विरोध
इस बीच, कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स ने इसका कड़ा विरोध किया है। उसका कहना है कि इस प्रकार की ई-कॉमर्स कंपनियों ने पहले ही पारंपरिक दुकानदारों का जीना दूभर कर दिया है। अब इन कंपनियों में असामाजिक तत्व व्यापार के नाम पर काम कर रहे हैं। वे युवाओं को नशीला पदार्थ बेचकर उनका जीवन बर्बाद कर रहे हैं और उन्हें इसका आदी बना रहे हैं। ट्विटर अकाउंट यूजर्स ने अमेजन पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। अब ट्विटर पर ‘बैन गांजा कंपनी’ का ट्रेंड शुरू हो गया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here