कानूनी पचड़े में फंसी शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान! जानिये, क्या है मामला

गौरी शाहरुख खान की पत्नी हैं और उन्होंने 1991 में शादी की थी। उनके तीन बच्चे हैं- आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान। गौरी एक इंटीरियर डिजाइनर हैं।

103

गौरी खान कानूनी पचड़े में फंस गई हैं। लखनऊ में एक संपत्ति विवाद में एक रियल एस्टेट फर्म के दो अधिकारियों और उसकी ब्रांड एंबेसडर गौरी खान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। रिपोर्ट के अनुसार किरीट जसवंत शाह ने 25 फरवरी को सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस स्टेशन में तुलस्यानी बिल्डर्स के मुख्य प्रबंध निदेशक अनिल कुमार तुलस्यानी, निर्देशक महेश तुलस्यानी और सेलिब्रिटी इंटीरियर डिजाइनर और बॉलीवुड सुपरस्टार की पत्नी गौरी खान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

शिकायतकर्ता का दावा
शिकायतकर्ता किरीट ने दावा किया कि गौरी खान के विज्ञापन किए जाने के कारण उसने रियल एस्टेट कंपनी से एक फ्लैट खरीदा था। उसने आरोप लगाया कि उसने 2015 में बिल्डर से 85.46 लाख रुपये में संपत्ति खरीदी थी। फ्लैट का कब्जा 2016 तक दिया जाना था, लेकिन बिल्डर संपत्ति का कब्जा देने में असमर्थ था, शिकायतकर्ता को 22.70 लाख रुपये दिए गए थे। उन्होंने 2017 में मुआवजा दिया और छह महीने के भीतर कब्जा नहीं देने पर सारा पैसा ब्याज सहित लौटाने का वादा किया। कंपनी उसे पैसे वापस करने में विफल रही। उसने यह भी कहा कि उसका फ्लैट बेचने का रजिस्टर्ड एग्रीमेंट किसी और के साथ हुआ था। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त स्वाति चौधरी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

शाहरुख की पत्नी हैं गौरी खान
बता दें कि गौरी शाहरुख खान की पत्नी हैं और उन्होंने 1991 में शादी की थी। उनके तीन बच्चे हैं- आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान। गौरी एक इंटीरियर डिजाइनर हैं, जिन्होंने फराह खान, कैटरीना कैफ, रणबीर कपूर और अन्य के घरों में काम किया है। वह एक फिल्म निर्माता भी हैं।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.