Suraj Revanna Arrested: सेक्स स्कैंडल में फंसे प्रज्वल का भाई सूरज रेवन्ना गिरफ्तार, जेडीएस कार्यकर्ता के उत्पीड़न का आरोप

प्रज्वल रेवन्ना के भाई सूरज रेवन्ना को भी गिरफ्तार किया गया है। एक युवती ने आरोप लगाया था कि सूरज ने 16 जून को उसके साथ बलात्कार किया था।

117

कर्नाटक (Karnataka) के चर्चित सेक्स स्कैंडल (Sex Scandal) में कर्नाटक पुलिस (Karnataka Police) ने एक और गिरफ्तारी (Arrest) की है। सेक्स स्कैंडल में फंसे प्रज्वल रेवन्ना (Prajwal Revanna) के भाई सूरज रेवन्ना (Suraj Revanna) को हासन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। सूरज पर जेडीएस कार्यकर्ता (JDS Workers) के साथ अप्राकृतिक यौन (Unnatural Sex) संबंध बनाने का आरोप है।

कर्नाटक पुलिस ने शनिवार को जेडीएस एमएलसी सूरज रेवन्ना के खिलाफ पार्टी के 27 वर्षीय कार्यकर्ता के साथ कथित यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया था। प्रज्वल रेवन्ना का अश्लील वीडियो सामने आने के बाद उनके परिवार पर लगातार मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक-एक करके परिवार के सभी सदस्यों की गिरफ्तारी हो रही है।

यह भी पढ़ें- T-20 World Cup: टीम अफगानिस्तान ने रचा इतिहास, ऑस्ट्रेलिया को 21 रनों से हराकर किया बड़ा उलटफेर

कथित यौन उत्पीड़न का मामला
होलेनारसीपुरा ग्रामीण पुलिस ने शनिवार को जेडीएस एमएलसी सूरज रेवन्ना के खिलाफ पार्टी के 27 वर्षीय कार्यकर्ता के साथ कथित यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया था। पुलिस ने इस मामले में सूरज रेवन्ना और शिवकुमार को आरोपित बनाया है। केस दर्ज कराने से पहले पीड़ित ने राज्य के गृहमंत्री और पुलिस महानिदेशक से लिखित शिकायत की थी।

जान से मारने की धमकी
एफआईआर के अनुसार, पीड़ित कथित तौर पर 16 जून को शाम करीब 6.15 बजे हासन जिले के होलेनारासीपुरा स्थित एक फार्महाउस पर सूरज रेवन्ना से मिलने गयी थी। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि एमएलसी ने उसका यौन उत्पीड़न किया और इस बारे में किसी के सामने मुंह खोलने पर उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी। शिकायतकर्ता ने यह भी आरोप लगाया कि सूरज रेवन्ना ने उसे नौकरी दिलाने और राजनीति में लाने का आश्वासन दिया था।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.