Jharkhand: जमशेदपुर में सड़क हादसा, डिवाइडर से टकराई कार; छह की मौत

रिपोर्ट्स के अनुसार, तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पहले डिवाइडर से टकराई और फिर पेड़ से टकराकर पलट गई। इस कार हादसे में कार सवार छह लोगों की मौत हो गई है।

241
File Photo

देश-दुनिया में नए वर्ष 2024 का स्वागत बड़ी ही धूम धाम से मनाया जा रहा है। लेकिन, नए साल के पहले दिन एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। भीषण सड़क हादसे (Road Accidents) में छह दोस्तों (Friends) की मौत हो गई। घटना झारखंड (Jharkhand) के बिष्टुपुर थाना क्षेत्र (Bistupur Police Station) के सर्किट हाउस (Circuit House) इलाके की है। इस घटना से इलाके में आक्रोश है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पहले डिवाइडर से टकराई और फिर पेड़ से टकराकर पलट गई। इस कार हादसे में कार सवार छह लोगों की मौत हो गई है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दूर तक आवाज सुनाई देने पर लोग अपने घरों से बाहर भागे।

यह भी पढ़ें- Ram Mandir Threat: राम मंदिर, सीएम योगी और एसटीएफ चीफ को मिली बम से उड़ाने की धमकी; जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस
स्थानीय नागरिकों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायलों को बाहर निकाला। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि युवक पार्टी करने कहां गया था।

क्रेन की मदद से निकाले गए शव
मिली जानकारी के अनुसार, घटना उस वक्त हुई जब युवक नए साल की पार्टी कर घर लौट रहा था। खबरों के अनुसार, कार में सवार सभी युवक नशे में थे। सुबह होते ही देखा गया कि घटनास्थल पर भीड़ लगी हुई है। इस बीच कार से शवों को निकालने के लिए क्रेन की मदद ली गई। सभी मृतक युवक आरआईटी थाना क्षेत्र के कुलुपांग के रहने वाले हैं।

बच गई दो लोगों की जान
हादसे में घायल रविशंकर के पिता सुनील झा ने कहा कि हादसे में छह लोगों की मौत हो गई लेकिन उनका बेटा बच गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार, दुर्घटनाग्रस्त वाहन में आठ लोग सवार थे। जिनमें से छह लोगों की मौत हो गई है और दो लोग बच गए हैं।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.