Rajouri: रोहिंग्या महिला को मदद देने वाला नौशेरा के लाम इलाके से गिरफ्तार, जानिये क्या है आरोप

पुलिस के अनुसार राजौरी के कंपला मोहरा निवासी लाल दीन को गिरफ्तार किया गया है।

632

Rajouri जिला में पुलिस ने रोहिंग्या महिला(Rohingya woman) को मदद देने के आरोप में नौशेरा के लाम इलाके से एक व्यक्ति को गिरफ्तार(One person arrested from Nowshera Lam area) किया है। जेल से रिहा होने के बाद म्यांमार निवासी रोहिंग्या महिला हलीमा मौजूदा समय में नरवाल बाला जम्मू में रह रही है।

कंपला मोहरा निवासी लाल दीन गिरफ्तार
पुलिस के अनुसार राजौरी के कंपला मोहरा निवासी लाल दीन को गिरफ्तार(Kampla Mohra resident Lal Deen arrested) किया गया है। पुलिस ने खुलासा किया कि उसके खिलाफ धारा 420, 467 आईपीसी और 14 विदेशी अधिनियम के तहत थाना नौशेरा में आपराधिक मामला दर्ज(Criminal case registered in Nowshera police station) किया गया था। जांच के दौरान म्यांमार निवासी रोहिंग्या महिला हलीमा को पुलिस ने इसी साल 19 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। उसे बाद में 30 अक्टूबर को न्यायालय ने जमानत पर रिहा कर दिया गया था। जेल से रिहा होने के बाद वह नरवाल बाला जम्मू में रह रही है।

Smart India Hackathon 2023 के ग्रैंड फिनाले के प्रतिभागियों से आज मिलेंगे पीएम मोदी, इतने करोड़ रुपये का है पुरस्कार

महत्वपूर्ण दस्तावेज जब्त
जांच के दौरान लाल दीन के घर की तलाशी ली गई और मामले में साक्ष्य मूल्य वाले कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज जब्त(Important documents seized) किए गए। इस मामले में लाल दीन की संलिप्तता का संकेत देने वाले पर्याप्त सबूत एकत्र होने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है और आगे की पूछताछ जारी है। पुलिस का मानना है कि इस मामले में और भी गिरफ्तारियां होने की संभावना है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.