tunnel construction accident: प्रधानमंत्री ने सीएम धामी से ली टनल निर्माण हादसे की जानकारी, मदद का दिया आश्वासन

प्रधानमंत्री ने इस हादसे से निपटने के लिए हर संभव मदद का आश्वासन दिया। भारत सरकार की ओर से केंद्रीय एजेंसियों को राहत और बचाव कार्यों में सहयोग करने के लिए निर्देशित कर दिया गया है।

321

tunnel construction accident: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) ने उत्तराखंड के उत्तरकाशी (Uttarkashi)जिले के सिलक्यारा के पास टनल निर्माण के समय एक हिस्सा गिरने से मलबा में फंसे श्रमिकों (workers) के राहत और बचाव की मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami) से फोन पर बातचीत कर जानकारी ली।

राहत व बचाव कार्यों ली जानकारी
मुख्यमंत्री धामी ने सोशल मीडिया के माध्यम से यह जानकारी दी। उन्होंने बताया किलेपचा, हिमाचल प्रदेश से लौटते ही प्रधानमंत्री का फोन आया। प्रधानमंत्री (Prime Minister) आज उत्तरकाशी के सिल्क्यारा के पास टनल निर्माण के समय मलबा आने की वजह से टनल में फंसे श्रमिकों की स्थिति, राहत व बचाव कार्यों के संबंध में विस्तृत जानकारी ली।

सहयोग का दिया आश्वासन
मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को श्रमिकों को सकुशल बाहर निकालने के लिए संचालित बचाव कार्यों के बारे में विस्तार से जानकारी दी और वस्तु स्थिति से अवगत कराया। प्रधानमंत्री ने इस हादसे से निपटने के लिए हर संभव मदद का आश्वासन दिया। भारत सरकार की ओर से केंद्रीय एजेंसियों को राहत और बचाव कार्यों में सहयोग करने के लिए निर्देशित कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें – महिलाओं के खिलाफ हिंसा उन्मूलन के लिए New Chetna-2.0 अभियान 25 नवंबर से

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.