Prajwal Revanna Sex Scandal: न्यायलय में पेश किए गए प्रज्वल रेवन्ना, ‘इतने’ दिनों की मिली पुलिस हिरासत

प्रज्वल को विशेष जांच दल (एसआईटी) ने अदालत के समक्ष पेश किया क्योंकि शनिवार को उनकी पुलिस हिरासत समाप्त हो गई थी।

114

Prajwal Revanna Sex Scandal: अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट (Additional Chief Metropolitan Magistrate) (एसीएमएम) की अदालत ने आज (29 जून) सेक्स वीडियो कांड (Sex Video Scandal) के मुख्य आरोपी (Main Accused) पूर्व जेडी (एस) सांसद Former JD(S) MP प्रज्वल रेवन्ना (Prajwal Revanna) को 8 जुलाई (सोमवार) तक न्यायिक हिरासत (Judicial Custody) में भेज दिया।

प्रज्वल को विशेष जांच दल (एसआईटी) ने अदालत के समक्ष पेश किया क्योंकि शनिवार को उनकी पुलिस हिरासत समाप्त हो गई थी। प्रज्वल के वकील ने कहा कि बीमारी की वजह से प्रज्वल को निजी अस्पताल में भर्ती कराने की जरूरत है।

यह भी पढ़ें- Delhi Rain: मानसून की पहली बारिश में दिल्ली बेहाल, मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट

जेल अधिकारियों के समक्ष याचिका दायर
हालांकि, अदालत ने उन्हें इस संबंध में जेल अधिकारियों के समक्ष याचिका दायर करने का निर्देश दिया। अदालत ने कहा कि अगर जेल अधिकारी अनुमति देते हैं तो मामले की सुनवाई सोमवार को की जाएगी। प्रज्वल को बेंगलुरु के बाहरी इलाके में परप्पना अग्रहारा की केंद्रीय जेल में शिफ्ट किया जाएगा। विशेष जांच दल (एसआईटी) के अधिकारियों ने प्रज्वल को उसके खिलाफ दर्ज चौथे यौन मामले के सिलसिले में हिरासत में लिया था।

यह भी पढ़ें- Raid in Kolkata: मनी लांड्रिंग मामले में ईडी ने कोलकाता में कई जगहों पर की छापेमारी

एमएलसी सूरज रेवन्ना भी गिरफ्तार
प्रज्वल के भाई जेडी (एस) एमएलसी सूरज रेवन्ना को भी गिरफ्तार किया गया था और जेडी (एस) के पुरुष कार्यकर्ताओं द्वारा दर्ज जबरन अप्राकृतिक यौन संबंध के मामले में आपराधिक जांच विभाग (सीआईडी) द्वारा उनकी जांच की जा रही है। उनके पिता एचडी रेवन्ना, जो जेडी (एस) के विधायक हैं, जेल में बंद थे और सशर्त जमानत पर रिहा हुए। मां भवानी रेवन्ना भी सेक्स वीडियो कांड से जुड़े अपहरण मामले में सशर्त जमानत पर बाहर हैं।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.