Prajwal Revanna: सेक्स स्कैंडल में फंसे प्रज्वल रेवन्ना, बेंगलुरु एयरपोर्ट से गिरफ्तार; SIT करेगी कोर्ट में पेश

यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहे जेडीएस से निलंबित नेता प्रज्ज्वल रेवन्ना को आखिरकार एसआईटी ने गिरफ्तार कर लिया है।

422

कर्नाटक सेक्स स्कैंडल मामले (Karnataka Sex Scandal Case) में जेडीएस के निलंबित नेता प्रज्वल रेवन्ना (Prajwal Revanna) को आखिरकार एसआईटी की टीम (SIT Team) ने गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। एसआईटी की टीम ने उन्हें बेंगलुरु एयरपोर्ट (Bengaluru Airport) से हिरासत में लिया है। प्रज्वल रेवन्ना को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। इस मामले में कोर्ट क्या फैसला सुनाता है, इस पर सबकी नजर है।

इंटरपोल ने एसआईटी टीम को सूचना दी थी कि प्रज्वल रेवन्ना भारत आएंगे। इसके बाद टीम ने बेंगलुरु एयरपोर्ट पर गिरफ्तारी की तैयारी कर ली। शुक्रवार (31 मई) की रात करीब 12 बजे प्रज्वल रेवन्ना की फ्लाइट बेंगलुरु एयरपोर्ट पर पहुंची। प्रज्वल रेवन्ना के भारत पहुंचते ही एसआईटी की टीम ने उसे गिरफ्तार करने की कार्रवाई की। फिलहाल रेवन्ना एसआईटी की टीम की हिरासत में हैं और आज दोपहर तक उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Mega Block: मध्य रेलवे पर 63 घंटे का मेगा ब्लॉक शुरू, यात्रियों का बुरा हाल

मतदान समाप्त होने के बाद प्रज्वल रेवन्ना फरार
बुधवार को प्रज्वल रेवन्ना ने अग्रिम जमानत के लिए आवेदन किया था। हालांकि कोर्ट ने इस आवेदन को खारिज कर दिया। लोकसभा चुनाव के दौरान प्रज्वल रेवन्ना के महिला उत्पीड़न के वीडियो सार्वजनिक हुए थे। इसके बाद उनके खिलाफ प्रताड़ना की शिकायत दर्ज की गई थी। प्रारंभिक साक्ष्य प्राप्त करने के बाद एसआईटी ने और साक्ष्य जुटाना शुरू कर दिया। 27 अप्रैल को हसन लोकसभा क्षेत्र में मतदान समाप्त होने के अगले दिन प्रज्वल रेवन्ना फरार हो गया था। वह देश छोड़कर भाग गया था। इस पर काफी आलोचना हुई थी। उसके बाद बेंगलुरु पुलिस के अनुरोध पर इंटरपोल ने प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस भी जारी किया था।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.