शिवखोड़ी गुफा के पास भूस्खलन की चपेट में आने से दो श्रद्धालुओं की मौत, एक घायल

शिवखोड़ी गुफा के समीप भूस्खलन के मलबे की चपेट में आने से दो श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई।

68

रियासी जिले के रनसू इलाके में स्थित शिवखोड़ी गुफा के पास सोमवार शाम को हुए भूस्खलन की चपेट में आने से दो श्रद्धालुओं की मौत हो गई जबकि एक श्रद्धालु घायल हो गया। मृतकों में एक उत्तर प्रदेश और दूसरा राजौरी जिला का निवासी था।

8 अगस्त को शिवखोड़ी गुफा के समीप भूस्खलन के मलबे की चपेट में आने से दो श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक श्रद्धालु घायल हो गया। सभी को तुरंत एनपीएचसी रनसू में ले जाया गया। मृतक श्रद्धालुओं की पहचान गंदोह ख्वास निवासी 17 वर्षीय निर्मल सिंह पुत्र रंजीत सिंह और दूसरे की पहचान उत्तर प्रदेश के गोरखपुर निवासी 45 वर्षीय श्रवण सिंगार पुत्र राम सिंगार के रूप में हुई है। श्रवण पिछले कुछ समय से कटड़ा में रह रहे थे। भूस्खलन की चपेट में आने से एक श्रद्धालु साहिब सिंगार पुत्र राम सिंगार निवासी गोरखपुर उत्तर प्रदेश घायल हो गया है। उसका उपचार जारी है।

ये भी पढ़ें – अयोध्या में अवैध निर्माण करने वालों की खैर नहीं, विकास प्राधिकरण ने जारी की उनकी सूची

उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने शिवखोड़ी हादसे में दोनों मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये मुआवजा राशि देने की घोषणा की है। उन्होंने मृतकों के परिवार के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है। उन्होंने कहा कि मृतकों के परिजनों की सभी जरूरतों का ध्यान रखा जाए और इस हादसे में घायल व्यक्ति का बेहतर उपचार किया जाए ताकि वह जल्द स्वस्थ हो सके।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.