Poonch Terror Attack: पुंछ आतंकी हमले में शामिल संदिग्ध आतंकियों की तस्वीरें सामने आईं, सेना का तलाशी अभियान जारी

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हुए आतंकी हमले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इस घटना में शामिल आतंकियों की तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई हैं।

403

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के पुंछ जिले (Poonch District) में 5 मई को भारतीय वायुसेना (Indian Air Force) के काफिले (Attack) पर हमला करने वाले तीन संदिग्ध आतंकवादियों (Terrorists) की सीसीटीवी क्लिप (CCTV Clips) से ली गई तस्वीरें (Photos) बुधवार (8 मई) को सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गईं।

पुंछ जिले के सुरनकोट तहसील में दो वाहनों वाले वायुसेना के काफिले पर हुए हमले में कॉर्पोरल विक्की पहाड़े नामक एक वायु योद्धा हुतात्मा हो गए, जबकि वायुसेना के चार अन्य कर्मी घायल हो गए।

यह भी पढ़ें- IPL 2024: प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने वाली पहली टीम बनी मुंबई इंडियंस

हमलावरों की सीसीटीवी फुटेज
इस बीच, भारतीय सेना को इस हमले को अंजाम देने वाले आतंकियों की तस्वीरें मिल गई हैं। दरअसल, इन आतंकियों की तस्वीरें इलाके में सेना द्वारा लगाए गए सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई हैं। तस्वीरें भारतीय सेना ने इसलिए जारी की हैं ताकि अगर स्थानीय लोगों को उनके बारे में कोई जानकारी मिले तो वे उसे सुरक्षा बलों के साथ साझा कर सकें। पुलिस ने पहले हमले के पीछे संदिग्ध दो आतंकवादियों के स्केच जारी किए थे, साथ ही उनकी गिरफ्तारी के लिए सूचना देने वाले को 20 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी।

20 वर्ग किलोमीटर क्षेत्र में तलाशी अभियान
सेना के अधिकारियों ने बताया कि सेना, पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल समेत सुरक्षा बलों ने सुरनकोट इलाके में करीब 20 वर्ग किलोमीटर क्षेत्र में तलाशी अभियान तेज कर दिया है और पांच किलोमीटर क्षेत्र की तलाशी ली गई है। उन्होंने बताया कि राजौरी जिले के सादा और कंडी इलाकों में भी मंगलवार को सुरक्षा बलों द्वारा शुरू किया गया तलाशी अभियान जारी है। अधिकारियों के अनुसार, पूछताछ के लिए 26 लोगों को हिरासत में लिया गया है और अधिकारी कुछ सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रहे हैं।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.