कंगाली की तरफ पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस, रद्द करनी पड़ी 24 उड़ानें

पीआईए के प्रवक्ता के हवाले से कहा गया है कि दैनिक आधार पर और परिचालन कारणों से पीआईए विमानों के लिए सीमित ईंधन आपूर्ति के कारण उड़ानें रद्द कर दी गईं।

86

पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (PIA) कंगाली की कगार पर है। हाल यह है कि ईंधन (fuel) के लिए भी उसके पास पैसे नहीं हैं। वह बकाया राशि का भुगतान भी नहीं कर पा रही है। पिछले 24 घंटे से वह उड़ानों (flights) का ठीक से संचालन नहींं कर पा रही। घाटे में चल रही पीआईए को 18 अक्टूबर को 16 अंतरराष्ट्रीय और आठ घरेलू उड़ानें रद्द करनी पड़ी हैं। कुछ उड़ानों में देरी होने की आशंका भी बढ़ गई है। यह जानकारी मीडिया रिपोर्ट्स में दी गई है।

सीमित ईंधन आपूर्ति के कारण रद्द हुईं उड़ानें
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीआईए को 17 अक्टूबर को भी 11 अंतरराष्ट्रीय और 13 घरेलू उड़ानें रद्द करनी पड़ीं। रिपोर्ट्स में पीआईए के प्रवक्ता के हवाले से कहा गया है कि दैनिक आधार पर और परिचालन कारणों से पीआईए विमानों के लिए सीमित ईंधन आपूर्ति के कारण उड़ानें रद्द कर दी गईं। कुछ उड़ानों के प्रस्थान को पुनर्निर्धारित किया गया है। घरेलू उड़ानों के अलावा रद्द की गई कुछ उड़ानें दुबई, मस्कट, शारजाह, अबू धाबी और कुवैत के लिए उड़ान भरने वाली थीं। पीआईए ने दावा किया कि रद्द की गई उड़ानों के यात्रियों को वैकल्पिक उड़ानों में समायोजित किया गया।

यह भी पढ़ें- Gaza के अस्पताल पर हमले के बाद अरब नेताओं का शिखर सम्मेलन रद्द, मध्य पूर्व में तनाव

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.