बारामुलाः मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, खतरनाक हथियारों के साथ गोला-बारूद भी बरामद

सुरक्षाबलों के घेरे में दो से तीन आतंकी फंसे हुए हैं। इनको मार गिराने के लिए सुरक्षाबलों का अभियान जारी है।

92

बारामुला जिले के सोपोर के तुलीबल इलाके में 21 जून सुबह सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकवादी को मार गिराया। माना जा रहा है कि अभी कई आतंकवादी सुरक्षाबलों के घेरे में फंसे हुए हैं। इनको मार गिराने के लिए सुरक्षाबलों का अभियान जारी है। दूसरी ओर पुलवामा के तुज्जन इलाके में 21 जून सुबह मुठभेड़ शुरू हो गई है।

बारामुला जिले के सोपोर के तुलीबल इलाके में 21 जून सुबह सुरक्षाबलों को आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। इसके बाद शुरू हुई मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया।

ये भी पढ़ें – संकट में शिवसेना, एकनाथ शिंदे 11 पार्टी विधायकों के साथ नॉट रिचेबल! क्या भाजपा में होंगे शामिल?

पुलवामा के तुज्जन इलाके में अभी भी मुठभेड़ जारी
पुलिस अधिकारी ने सोपोर मुठभेड़ में एक आतंकी के मारे जाने की पृष्टि करते हुए कहा है कि फिलहाल मारे गए आतंकी की पहचान नहीं हो पाई है। उन्होंने कहा है कि मुठभेड़ स्थल से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद भी बरामद हुआ है। पुलवामा के तुज्जन इलाके में अभी भी मुठभेड़ जारी है।

सेना और सीआरपीएफ के जवानों ने तलाशी अभियान चलाया
इसी बीच पुलवामा में आतंकियों के देखे जाने के बाद पुलिस, सेना और सीआरपीएफ के जवानों ने तलाशी अभियान चलाया। जवानों को देखते ही आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। सुरक्षाबलों के घेरे में दो से तीन आतंकी फंसे हुए हैं। इनको मार गिराने के लिए सुरक्षाबलों का अभियान जारी है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.