Naxalites Encounter: नारायणपुर के जंगलों में जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, 5 नक्सली ढेर

बस्तर आईजी सुदरराज पी. ने मुठभेड़ की पुष्टि करते हुए बताया कि इलाके में रुक-रुक कर मुठभेड़ जारी है। मुठभेड़ में शामिल सभी जवान सुरक्षित हैं।

177

Naxalites Encounter: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नक्सल प्रभावित इलाके (Naxal-affected area) नारायणपुर (Narayanpur) के कोहकामेटा के जंगलों में जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ की खबर है। सूत्रों के अनुसार मुठभेड़ में कम से कम 5 नक्सलियों के मारे (5 Naxalites killed) जाने की खबर है।

पुलिस द्वारा तीन नक्सलियों के मारे जाने की अभी तक पुष्टि की गई है। बस्तर आईजी सुदरराज पी. ने मुठभेड़ की पुष्टि करते हुए बताया कि इलाके में रुक-रुक कर मुठभेड़ जारी है। मुठभेड़ में शामिल सभी जवान सुरक्षित हैं। बतादें कि इलाके में ऑपरेशन अब भी जारी है।

यह भी पढ़ें- PM Modi on NEET row: सरकार बेहद चिंतित, पेपर लीक रोकने के लिए युद्ध जैसे कर रही है प्रयास

नक्सल विरोधी अभियान
जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र सीमा पर अबुझमाड़ के कोहकामेटा के जंगलों में मुठभेड़ हुई है। वहीं, मौके से एक वर्दीधारी नक्सली का शव भी बरामद किया गया है। मुठभेड़ अबूझमाड़ में कोहकामेटा थानाक्षेत्र के जंगलों में उस समय हुई जब सुरक्षाबलों का एक संयुक्त दल नक्सल विरोधी अभियान पर था। दोनों ओर से रुक-रुक कर गोलीबारी जारी है तथा इस मुठभेड़ में कुछ नक्सलियों के मारे जाने या घायल होने की खबर है। मुठभेड़ में सुरक्षाकर्मियों के सुरक्षित होने की जानकारी मिली है।

यह भी पढ़ें- Indian Railways ने जून में 135.46 मीट्रिक टन माल लदान का लक्ष्य किया हासिल, जानिये 2023 की तुलना में है कितना अधिक

8 नक्सलियों को मार गिराया
उल्लेखनीय है कि नारायणपुर में लगातार सुरक्षा बलों की तरफ से नक्सल ऑपरेशन चलाया जा रहा है।सुरक्षाबलों ने 30 अप्रैल को मुठभेड़ में यहां 10 नक्सली, 23 मई को 8 नक्सलियों और 15 जून को नक्सल एनकाउंटर में 8 नक्सलियों को मार गिराया है।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.