नेशनल कबड्डी प्लेयर ने कोच के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर, महिला खिलाड़ी ने लगाए कई गंभीर आरोप

भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष पर महिला पहलवानों द्वारा यौन शोषण का आरोप लगाए जाने के बाद कबड्डी कोच भी विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं।

93

द्वारका जिला के बाबा हरिदास नगर में रहने वाली 27 साल की कबड्डी की एक खिलाड़ी ने अपने कोच के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

पुलिस को दी शिकायत में खिलाड़ी ने आरोप लगाया कि वह 2012 से मुंडका के पास हिरनकूदना में कबड्डी प्रतियोगिता की तैयारी कर रही थी। करीब आठ साल पहले मार्च 2015 में उसके कोच ने सहमति के बिना उसके साथ यौन संबंध बनाए थे। तीन साल बाद 2018 में आरोपित कोच ने एक बड़े मैच में उसके द्वारा जीती गई राशि का एक बड़ा हिस्सा भी देने के लिए मजबूर किया। जिसके बाद उसने कोच जोगिंदर के बैंक खाते में 43.5 लाख रुपये ट्रांसफर भी किए।

शादी के बाद भी ब्लैकमेल करने का आरोप
उसके बाद 2021 में उसकी किसी और सख्स से शादी हो गई तो आरोपित कोच ने उसकी प्राइवेट तस्वीरें लीक करने के लिए उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। लगातार परेशान करने लगा, जिसके बाद उसने बाबा हरिदास नगर में उसके बारे में शिकायत दी। पुलिस ने दो दिन पहले 376/506 आईपीसी के तहत बाबा हरिदास नगर नगर में मामला दर्ज किया।

जांच में जुटी पुलिस
फिर पुलिस ने इस मामले की आगे की जांच शुरू की गई। जांच के दौरान आज पीड़ित महिला कबड्डी प्लेयर जांच में शामिल हुई और कोर्ट में सीआरपीसी की धारा 164 के तहत अपना बयान दर्ज कराया। हालांकि अभी तक इस मामले में गिरफ्तारी की पुष्टि नही हुई है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.