नागपुर में नग्न नृत्य! तीन आरोपी गिरफ्तार, एसआईटी जांच के आदेश

मामला नागपुर से 100 किमी दूर स्थित उमरेड तालुका के ब्राह्मणी गांव का है। यहां के नग्न नृत्य का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन सक्रिय हो गया है।

140

महाराष्ट्र के नागपुर के पास के एक गांव में नग्न नृत्य कार्यक्रम आयोजित करने का मामला उजागर होने के बाद बवाल मच गया है। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी नागपुर ने एसआईटी जांच के आदेश दिए हैं।

मामला नागपुर से 100 किमी दूर स्थित उमरेड तालुका के ब्राह्मणी गांव का है। यहां के नग्न नृत्य का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन सक्रिय हो गया है।

विज्ञापन देकर जुटाई जा रही थी भीड़
नागपुर जिले के उमरेड और कुही तालुका के कुछ गांवों मे यह पता चला था कि ‘डांस हंगामा’ के नाम से विज्ञापन देकर बंद शामियाना में अश्लील नृत्य किए जा रहे हैं। घटना का वीडियो वायरल हो गया और इसमें कुछ युवतियों को अश्लील नृत्य करते हुए देखा जा सकता है। इस कार्यक्रम मे दर्शकों की भारी भीड़ भी देखी जा सकती है।

पुलिस पर लापरवाही का आरोप
पुलिस की लापरवाही के चलते ग्रामीण अंचलों में इस तरह का अश्लील नृत्य चल रहा है। कई जगहों पर अवैध कारोबार का बोलबाला है। विधायक चंद्रशेखर बावनकुले ने पुलिस से सतर्क रहने और अवैध कारोबार को रोकने की मांग की है। इस बीच पुलिस ने स्पष्ट किया है कि इस तरह के किसी भी कार्यक्रम के आयोजन की मंजूरी नहीं दी गई थी।

विशेष जांच दल गठित
ब्राह्मणी में अश्लील नृत्य कार्यक्रम की जांच के लिए विशेष जांच दल गठित किया गया है। पुलिस उपाधीक्षक पूजा गायकवाड़ के नेतृत्व में मामले की स्वतंत्र जांच की जा रही है। पुलिस ने कहा है कि मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। नागपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक विजय कुमार मगर ने कहा है कि किसी भी दोषी को बख्शा नहीं बचाया जाएगा।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.