Mumbai: गैंगस्टर ‘लॉरेंस बिश्नोई’ को लेने के लिए गैलेक्सी अपार्टमेंट भेजा गया ओला कैब

मुंबई में घटी एक घटना ने पुलिस को भी हैरान कर दिया है। मामले में यूपी से एक युवक को गिरफ्तार किया गया है।

102

Mumbai: 19 अप्रैल की सुबह ‘गैलेक्सी अपार्टमेंट’ पहुंचे एक कैब ड्राइवर ने सनसनी फैला दी। जब ओला ड्राइवर ने कहा कि ओला को गैलेक्सी अपार्टमेंट से लॉरेंस बिश्नोई को लेने और बांद्रा पुलिस स्टेशन में छोड़ने के लिए बुक किया गया था, तो गैलेक्सी अपार्टमेंट में बंदोबस्त में तैनात पुलिसकर्मियों के बीच हंगामा मच गया। पुलिस को ओला बुकर की जानकारी मिलने के 24 घंटे के अंदर ही उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक को हिरासत में लेकर गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार युवक ने पुलिस के सामने कबूल किया कि वह सलमान खान का फैन है और लॉरेंस बिश्नोई को फंसाने के लिए उसने ऐसा किया।

उत्तर प्रदेश से युवक गिरफ्तार
गिरफ्तार युवक की पहचान उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद निवासी रोहित त्यागी (21) के रूप में हुई है। ‘बीबीए’ के ​​अंतिम वर्ष के छात्र रोहित त्यागी सलमान खान का बहुत बड़ा फैन है। पिछले कुछ दिनों से मीडिया में सलमान खान को लेकर उसके घर पर का वीडियो दिखाया जा रहा है। सलमान खान की सुरक्षा को लेकर उनके फैंस के बीच चिंता का माहौल है। इस बीच गाजियाबाद में रहने वाले एक फैन रोहित त्यागी ने सलमान खान को धमकी देने वाले गुंडे लॉरेंस बिश्नोई से भिड़ने के लिए चौंकाने वाली हरकत की।

Lok Sabha Elections 2024: नगालैंड में जनजातियों के संगठन का बहिष्कार, इन छह जिलों में नहीं हुआ मतदान

लॉरेंस बिश्नोई का नाम सुनकर चौंक गई पुलिस
रोहित त्यागी ने अपने मोबाइल फोन में ओला कैब एप्लीकेशन पर जाकर मुंबई की लोकेशन देकर ओला बुक की, फिर ओला बुक करते समय उसने बांद्रा गैलेक्सी अपार्टमेंट का पता दिया और ड्राइवर से कहा कि वह लॉरेंस बिश्नोई को बांद्रा पुलिस के पास ले जाना चाहता है। 19 अप्रैल की सुबह वह कैब लेकर सीधे गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचा। गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर तैनात पुलिस ने ओला ड्राइवर को रोका। उसके बाद कैब ड्राइवर ने उससे पूछा कि क्या लॉरेंस बिश्नोई यहां रहता है,उसे बांद्रा पुलिस स्टेशन ले जाने के लिए ओला कैब बुक की गई थी। उसकी बात सुनकर पुलिस चौंक गई।

पूरी जानकारी आई सामने
ओला ड्राइवर द्वारा दी गई जानकारी के कारण पुलिस उसे थाने ले आई और उससे ओला बुक करने वाले व्यक्ति के बारे में जानकारी हासिल की। ​​जानकारी सामने आई कि रोहित त्यागी नाम के व्यक्ति ने बुकिंग की थी। वह उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद का रहने वाला है। सबसे पहले बांद्रा पुलिस ने मामला दर्ज किया और पुलिस की एक टीम यूपी भेजी गई। यह टीम रोहित त्यागी को गाजियाबाद से गिरफ्तार कर  मुंबई ले आई। जब रोहित को बांद्रा कोर्ट में पेश किया गया तो कोर्ट ने उसे दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। रोहित त्यागी बीबीए के अंतिम वर्ष की पढ़ाई करने वाला छात्र है। जांच में पता चला है कि वह सलमान खान का फैन है और चूंकि सलमान खान की जान को लॉरेंस बिश्नोई से खतरा था, इसलिए उसने लॉरेंस को फंसाने के लिए यह फोन किया।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.