Mumbai Bomb Threat: ताज होटल और हवाई अड्डे को बम से उड़ाने की धमकी देने का आरोपी गिरफ्तार, जानें कौन है वो

337

Mumbai Bomb Threat: मुंबई पुलिस ने कंट्रोल रूम (Mumbai Police Control Room) में ताज होटल और हवाई अड्डे को बम से उड़ाने की धमकी भरे मैसेज भेजने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने एयरपोर्ट और ताज होटल को उड़ाने की धमकी दी थी। पुलिस ने आरोपी का मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया है। उसे उत्तर प्रदेश से   मुंबई की वर्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

अभी तक की जानकारी के अनुसार आरोपी का नाम अरविन्द राजपूत (37) है और वह उत्तर प्रदेश के आगरा का रहने वाला है। हालांकि, धमकी के पीछे का मकसद अभी तक पता नहीं चल पाया है।

यह भी पढ़ें- Pune Porsche Accident Case: नाबालिग आरोपी से पूछताछ करेगी पुलिस, किशोर न्याय बोर्ड ने दी अनुमति

उत्तर प्रदेश से आई कॉल
पुलिस ने बताया कि मुंबई पुलिस नियंत्रण कक्ष को 27 मई (सोमवार) को एक कॉल मिली कि शहर के ताज होटल (Taj Hotel) और छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (Chhatrapati Shivaji Maharaj International Airport) पर बम रखे गए हैं। सुबह करीब 11 बजे कॉल आई थी। कॉल के बाद पुलिस ने ठिकानों पर तलाशी ली लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। हालांकि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई थी। पुलिस ने कहा था कि कॉल उत्तर प्रदेश से आई थी और कॉल करने वाले की तलाश की जा रही थी।

यह भी पढ़ें- India-Maldives Dispute: लक्षदीप में यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने खोली शाखा, स्थानीय लोगों के साथ पर्यटकों को होगा लाभ

यह भी पढ़ें-  Delhi Water Crisis: एलजी ने जल संकट को लेकर ‘आप’ पर साधा निशाना, लगाया यह आरोप

दर्जनों स्कूलों को ये ईमेल प्राप्त
कुछ दिन पहले, दिल्ली-एनसीआर के कई स्कूलों को ईमेल के जरिए बम की धमकी मिलने के बाद राष्ट्रीय राजधानी में दहशत की स्थिति पैदा हो गई थी। दर्जनों स्कूलों को ये ईमेल प्राप्त हुए, जिससे दिल्लीवासियों में व्यापक भय पैदा हो गया। बाद में स्कूलों को दिन भर के लिए बंद कर दिया गया और छात्रों को घर भेज दिया गया।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.