Bangladeshi Arrested: मुंबई एटीएस ने की बड़ी कार्रवाई, वाडीबंदर से 6 बांग्लादेशियों को किया गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार, एटीएस टीम को मुंबई में विभिन्न इलाकों में छिप कर बांग्लादेशियों के रहने की जानकारी मिली थी। एटीएस की टीम ने मुंबई पुलिस के साथ शनिवार रात वाडीबंदर के बीपीटी रोड पर से 36 वर्षीय महिला अमीना शेख को गिरफ्तार किया।

98

एंटी टेरेरिस्ट स्क्वाड (Anti Terrorist Squad) टीम ने मुंबई (Mumbai) में तीन अलग-अलग जगहों से अवैध (Illegal) तरीके से रह रहे 6 बांग्लादेशी नागरिकों (Bangladeshi National) को गिरफ्तार (Arrested) किया है। इनमें एक महिला भी शामिल है।

जानकारी के अनुसार, एटीएस टीम को मुंबई में विभिन्न इलाकों में छिप कर बांग्लादेशियों के रहने की जानकारी मिली थी। एटीएस की टीम ने मुंबई पुलिस के साथ शनिवार रात वाडीबंदर के बीपीटी रोड पर से 36 वर्षीय महिला अमीना शेख को गिरफ्तार किया। उससे पूछताछ के बाद एटीएस की टीम ने रविवार को अन्य पांच बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया है। इन सबकी पहचान अमीना उमर फारुक शेख, इमरान आलम शेख, तमजीत शौकत मुल्ला, अलामिन जावेद सरदार, हसन नूरी इस्लाम मोरल और सुकेराली खालेक मंडल के रूप में की गई है।

यह भी पढ़ें- President: गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, आदिवासी समाज के कार्यक्रम में लेंगी हिस्सा

गहन छानबीन में जुटी एटीएस
अब तक जांच में पता चला है कि ये सभी बांग्लादेशी नागरिक हैं और बांग्लादेश में बेरोजगारी और भुखमरी के कारण सभी भारत भाग आए थे। एटीएस की टीम इन सभी से गहन छानबीन कर रही है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.