मुंबईः बांद्रा में इमारत गिरने से 1 व्यक्ति की मौत, 16 घायल

इमारत में बिहार के मजदूर रहते थे। इनमें से एक की मौत हो गई है। फिलहाल 16 घायल सुरक्षित बताए जा रहे हैं।

मुंबई के बांद्रा के शास्त्रीनगर में 8 जून की आधी रात मे दो मंजिला इमारत ढह गई। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और 16 गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। इस घटना की सूचना मिलते ही दमकल की 7-8 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। इसके साथ ही बीएमसी की टीम और पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को भाभा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

8 जून की रात करीब 12:15 बजे बांद्रा के शास्त्रीनगर क्षेत्र में ग्राउंड प्लस टू की तीन मंजिला इमारत ढह गई। भूतल पर रहने वाले सभी नागरिक सुरक्षित हैं और पहली मंजिल पर 6 व्यक्तियों को मामूली चोटें आई हैं, जबकि दूसरी मंजिल पर रहने वाले 17 व्यक्तियों की हालत गंभीर है। इन 17 लोगों में से एक की मौत हो गई। पुलिस उपायुक्त मंजूनाथ सिंगे ने कहा कि 16 घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बचाव अभियान अभी भी जारी है। अभी भी कुछ लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका है।

मुंबई पुलिस के अनुसार, इमारत में बिहार के मजदूर रहते थे। इनमें से एक की मौत हो गई है। फिलहाल 16 घायल लोग सुरक्षित बताए जा रहे हैं। पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे के एक ट्वीट के अनुसार, बचाव अभियान तुरंत शुरू कर दिया गया।उन्होंने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here