उप्रः ट्रैक्टर ट्राली में तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, 4 लोगों की मौत, 40 घायल

गंभीर 14 घायलों को उत्तराखंड के काशीपुर के निजी अस्पतालों को रेफर कर दिया गया। बाकी घायलों का राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा हैं।

मुरादाबाद स्थित काशीपुर हाईवे पर 2 जून की शाम को श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली में गैस सिलेंडरों से लदे तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे ट्रैक्टर में सवार 4 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सभी लोग काशीपुर स्थित कालू सय्यद बाबा की दरगाह से चादरपोशी करके जोया लौट रहे थे। हादसे में 40 लोग घायल भी हुए हैं। कुछ घायलों को ठाकुरद्वारा के अस्पताल व अन्य घायलों को काशीपुर रेफर किया गया। दो घायलों की अभी भी हालत नाजुक बताई जा रही है।

अफरा-तफरी का माहौल
हादसे के बाद हाईवे से लेकर अस्पताल तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। प्रभारी निरीक्षक रविंद्र प्रताप सिंह भी भारी पुलिस बल के साथ घायलों को हायर सेंटर भिजवाने में जुटे रहे। घटना से मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वहीं घटना से हाईवे पर कुछ देर के लिए जाम के हालात बने रहे। पुलिस ने करीब आधा घंटे बाद यातायात सुचारु करा दिया।

इनकी मौत
दुर्घटना में मृत वृद्धा रामपुर दोराहा थाना कटघर निवासी आमना (70 वर्ष) पत्नी स्वर्गीय सगीर अहमद, युवक मोहम्मद आरिफ (35 वर्ष) पुत्र हाजी कल्लू, रोहन (2 वर्ष) पुत्र नदीम अहमद निवासी श्योनाली थाना डिडौली जिला अमरोहा के रहने वाले थे। एंबुलेंस की मदद से पुलिस ने सभी घायलों को आनन-फानन राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।

गंभीर 14 घायलों को उत्तराखंड के काशीपुर के निजी अस्पतालों में किया रेफर
गंभीर 14 घायलों को उत्तराखंड के काशीपुर के निजी अस्पतालों को रेफर कर दिया गया। बाकी घायलों का राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा हैं। ठाकुरद्वारा कोतवाली पुलिस के अनुसार एक घायल छोटे पुत्र असगर निवासी श्योनाली थाना डिडौली कोतवाली की इलाज के दौरान मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here