Manipur: भारी मात्रा में हथियार और विस्फोटक बरामद

छापेमारी के दौरान इंफाल पश्चिम जिले के मोइडांगप इलाके से एक 303 राइफल और एक पिस्तौल, दो डेटोनेटर के साथ 36 हथगोले, 50 7.62 एमएम पिस्तौल, 100 राउंड 12 बोर के कारतूस और चार पंपी गन विस्फोटक जब्त किए गए।

419

मणिपुर (Manipur) में विभिन्न स्थानों से भारी मात्रा में हथियार और विस्फोटक (explosives) बरामद किया गया। पुलिस ने आज बताया कि मणिपुर में अवैध हथियारों (illegal weapons) और गोला-बारूद के खिलाफ अभियान जारी है। सुरक्षाबलों ने अभियान के दौरान कई हथियार और बड़ी संख्या में विस्फोटक जब्त (seized) किए हैं।

कई स्थानों पर सुरक्षाबलों की छापेमारी
सुरक्षा बलों ने कांगपोकपी, थौबल, इंफाल पश्चिम, चुराचांदपुर और इंफाल पूर्वी जिलों में विभिन्न स्थानों पर छापेमारी की और हथियार जब्त किए। छापेमारी के दौरान इंफाल पश्चिम जिले के मोइडांगप इलाके से एक 303 राइफल और एक पिस्तौल, दो डेटोनेटर के साथ 36 हथगोले, 50 7.62 एमएम पिस्तौल, 100 राउंड 12 बोर के कारतूस और चार पंपी गन विस्फोटक जब्त किए गए।

इस बीच, इंफाल पश्चिम जिले के साजिराक गांव में छापेमारी के दौरान पुलिस ने नौ एमएम की एक पिस्तौल, डेटोनेटर सहित तीन हथगोले, एक मोर्टार और एक लाथोड सेल जब्त किया। वहीं, पुलिस ने चुराचांदपुर जिले से दो प्वाइंट थ्री जीरो थ्री राइफल सहित पांच गोलियां भी जब्त की हैं।

यह भी पढ़ें – Mumbai: आदित्य ठाकरे सहित अन्य पर मामला दर्ज, ये है मामला

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.