UP Building Collapsed: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में बड़ा हादसा, मकान की छत गिरने से कई मजदूर दबे

मुजफ्फरनगर से एक बड़ी घटना सामने आई है जहां एक मकान की छत गिरने से कई मजदूर मलबे में दब गए।

185

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में एक निर्माणाधीन इमारत (Building Under Construction) गिर गई है। मिली जानकारी के अनुसार, जब इमारत गिरी (Building Collapse) तो कई लोग उसके अंदर थे। शुरुआती जानकारी के अनुसार, इमारत के नीचे करीब 30 लोगों के दबे होने की आशंका है। एनडीआरएफ (NDRF) की टीम मौके पर पहुंच गई है।

बचाव कार्य (Rescue Work) चला रहे हैं। स्थानीय लोग मलबे में दबे लोगों को निकालने का काम कर रहे हैं। वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। रविवार दोपहर अचानक इमारत की छत ढह गई। घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़ें- Stock Market: शेयर बाजार में चौतरफा गिरावट, जानें प्री-ओपनिंग में क्या हुआ हाल?

दुर्घटना कैसे हुई?
मिली जानकारी के अनुसार, लेंटर उठाते समय यह हादसा हुआ, जिसमें कई मजदूर दब गए। हादसे में एक मजदूर की जान चली गई है। सीएम योगी के निर्देश पर राहत और बचाव कार्य जारी है। इसके लिए करीब 15 से 16 जेसीबी मौके पर बुलाई गई हैं।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने लिया संज्ञान
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ घटना स्थल पर पहुंच गए हैं और राहत कार्य तेज करने का निर्देश दिया है। साथ ही सीएम योगी ने डॉक्टरों को मलबे में दबे मजदूरों के इलाज के भी निर्देश दिए हैं। सीएम योगी के निर्देश पर एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीमें मौके पर पहुंचीं और राहत कार्य शुरू किया। मलबे से मजदूरों को निकालने की पूरी कोशिश की जा रही है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.