Rajasthan: कोटा में हुआ बड़ा हादसा, करंट लगने से 14 बच्चे झुलसे

कोटा शहर में महाशिवरात्रि के अवसर पर निकाली जा रही शिव बारात के दौरान बड़ा हादसा हो गया।

119

राजस्थान (Rajasthan) के कोटा (Kota) में महाशिवरात्रि (Mahashivratri) के मौके पर निकाली जा रही शिव बारात में बड़ा हादसा हो गया। बिजली (Electricity) की चपेट में आने से 14 बच्चे झुलस गये। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने घायल बच्चों (Children) को अस्पताल (Hospital) पहुंचाया, जहां डॉक्टर (Doctor) सभी का इलाज कर रहे हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, कोटा के कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में महाशिवरात्रि पर्व के अवसर पर शिव बारात निकाली जा रही थी, जहां अचानक करंट फैल गया। इससे शिव बारात में शामिल 14 से अधिक बच्चे झुलस गये। मामला सगतपुरा स्थित काली बस्ती का है। जानकारी के अनुसार, यात्रा के दौरान कई बच्चे धार्मिक झंडे लेकर चल रहे थे, इसी दौरान झंडा हाईटेंशन लाइन से छू गया।

यह भी पढ़ें- Assam: खालिस्तानी कैदियों के सेल से मिला इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स, जेलर पर हुई कार्रवाई

अस्पताल पहुंचे सांसद ओम बिरला
लोकसभा अध्यक्ष और कोटा से सांसद ओम बिरला बिजली की चपेट में आए बच्चों को देखने अस्पताल पहुंचे हैं। उन्होंने इस हादसे पर दुख जताया है और कहा है कि घायल बच्चों को हर संभव मदद मुहैया कराई जाएगी। ओम बिरला ने अस्पताल के डॉक्टरों को घायलों का उचित इलाज करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा है कि जरूरत पड़ने पर घायल बच्चों को जयपुर भी रेफर किया जाएगा।

ऊर्जा मंत्री ने हरसंभव मदद देने की बात कही
सभी बच्चों को कोटा के एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार, ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर घायल बच्चों से मिलने के लिए अस्पताल पहुंचे और हर संभव मदद देने की बात कही।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.